Advertisement
अपराधउतर प्रदेश

बलिया::बेल्थरारोड के एसडीएम ने मास्क न लगाने वालों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, मुख्यमंत्री योगी ने किया निलंबित

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मास्क लगाने के निर्देशों का पालन कराने के दौरान लोगों की पिटाई के आरोप में एसडीएम बेल्थरारोड अशोक चौधरी को निलंबित कर दिया है। चौधरी को राजस्व परिषद से संबद्ध किया गया है। इनकी जगह संत कुमार यादव को एसडीएम बनाया गया है।

Advertisement

दरअसल, बेल्थरारोड (बलिया) के एसडीएम अशोक चौधरी गुरुवार को दोपहर दो बजे कुछ पुलिस वालों को लेकर कचहरी निकले और सामाजिक दूरी न बनाने वालों पर डंडे बरसाने लगे। एसडीएम मास्क लगाए लोगों और गमछा या रूमाल बांधने वालों को भी दौड़ा रहे थे। यह देख पुलिसकर्मियों ने लाठियों से लोगों को पीटना शुरू कर दिया।


लाठी चलाते एसडीएम व पुलिस वाले

Advertisement

इस बीच, कुछ लोगों से कहासुनी और वाद-विवाद की नौबत आ गई। देखते-देखते एसडीएम ने लोगों की पिटाई शुरू करवा दी। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एसडीएम खुद भी मास्क  लगाकर लोगों की पिटाई करते नजर आ रहे हैं।

पुलिसकर्मियों ने दुकानदार रजत चौरसिया और उसके भाई आशू को दुकान से खींच लिया और फिर एसडीएम ने पीटा। इस दौरान रजत की हथेली भी फट गई।

Advertisement

लाठी चलाते पुलिस वाले

Advertisement

वायरल वीडियो का मुख्यमंत्री ने संज्ञान लिया और बलिया के डीएम से रिपोर्ट तलब कर चौधरी को सस्पेंड करने का आदेश दे दिया। माना गया कि एसडीएम ने मास्क न लगाने पर लोगों से नियमानुसार जुर्माना वसूलने की कार्रवाई करने की जगह मारपीट कर सरकार की छवि खराब करने की कोशिश की। मास्क लगाए लोगों की पिटाई को पूरी तरह गलत माना गया है।

Advertisement

Related posts

यूपी गड्ढा मुक्त सड़क अभियान :: उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने, 15 नवम्बर तक सभी कार्य पूरा करने के लिए संबंधित को दिए ये निर्देश

Sayeed Pathan

मसाज़ सेंटर में चल रहा था देह व्यापार,5 युवतियों और 9 युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया

Sayeed Pathan

पटाखे जलाने पर हो सकती है जेल, और 10 करोड़ तक का जुर्माना

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!