Advertisement
उतर प्रदेशराजनीतिलखनऊ

बदतर कानून व्यवस्था पर चुप क्यों हैं महामहिम राज्यपाल-: अजय कुमार लल्लू

  • योगीराज में अपराधी हुए बेलगाम, कानून व्यवस्था वेंटिलेटर पर: अजय कुमार लल्लू
  • यूपी में नहीं थम रहा है हत्याओं का दौर, कोरोना और अपराध में लगी है होड़: अजय कुमार लल्लू
  • अपराध रोकने का कोई स्पष्ट ब्लूप्रिंट नही है योगी सरकार के पास: अजय कुमार लल्लू
  • योगी को इस्तीफा दें, प्रदेश की जानता से माफ़ी मांगे: अजय कुमार लल्लू

लखनऊ, । उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी नें प्रदेश में जारी हत्याओं के दौर पर योगी सरकार को घेरते हुए उनके इस्तीफे की मांग की और कहा योगी नाकाम कानून व्यवस्था पर प्रदेश की जानता से माफ़ी मांगे।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने जारी बयान में नाकाम कानून व्यवस्था के लिए योगी सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए उनकी इस्तीफे की मांग की। उन्होंने योगी को घेरते हुए कहा कि अपराध और हत्या के बढ़ते ग्राफ के लिए योगी जानता जनार्दन से माफ़ी मांगे।

Advertisement

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था योगी के रामराज्य में ध्वस्त हो गयी है। योगीराज में अपराधी हुए बेलगाम और मनबढ़ हो गए है और पूरी कानून व्यवस्था वेंटिलेटर पर है, और उसकी सांसे उखड़ रही है । अजय कुमार लल्लू ने कहा कि पिछले महीने में ही कांग्रेस की महासचिव और यूपी प्रभारी श्रीमती प्रियंका गाँधी और स्वयं उन्होंने योगी को पत्र लिखकर ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था को लेकर चेताया था और लॉ एंड आर्डर को दुरुस्त करने को लिखा था। पर हठी योगी सरकार सुझाव को अनदेखा कर अपनी टीम 11 के झूठे आंकड़े से प्रदेश की जानता को गुमराह कर रही है। पार्टी प्रभारी लगातार कानून व्यवस्था को लेकर ट्वीट भी कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि अपराध रोकने और जानता को राहत दिए जाने की बजाये योगी आवाज़ उठाने वाले लोगो पर ही फर्जी मुक़दमे पंजीकृत करवा रही है।
प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने आगे कहा कि योगी सरकार के पास अपराध रोकने का कोई स्पष्ट ब्लूप्रिंट नही है। यूपी में नहीं थम रहा है हत्याओं का दौर, कोरोना और अपराध में लगी है होड़, कभी कोरोना टॉप पर तो कभी अपराध टॉप पर। पर इस पूरे मामले में अपराधिक चुप्पी ओढ़े है। पीएम के संसदीय क्षेत्र बनारस में बदमाशों ने दिनदहाड़े दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। गोलियों की गूंज है,हत्याओं की बाढ़ है,बेगुनाहों का बहता खून है लेकिन मुख्यमंत्री सदन में अपराध कम होने का दम भरते है।

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने जारी बयान में पिछले 24 घंटे में हुयी वारदातों का विवरण देते हुए कहा कि नोएडा में 2 दिन से लापता 8 साल के बच्चे की निर्मम हत्या कर दी गई। जालौन में महिला सिपाही के पति की हत्या, अमरोहा में हत्या। गाजीपुर में छात्र की चाकुओं से गोंदकर हत्या। हरदोई में पूर्व कोटेदार की पीट पीट के हत्या , बाराबंकी में सर कटा शव बरामद ,लखनऊ में चिनहट क्षेत्र में गोलीबारी , अम्बेडकरनगर में दबंगों ने युवक को गोली मारी। हत्याओं की बाढ़ है। ‘जंगलराज’ हर रोज बेगुनाहों को लील रहा है। सत्ता बेगैरत हो चुकी है,आम आदमी त्रस्त है। पर सूबे के मुख्यमंत्री और महामहिम राज्यपाल ने साजिशी चुप्पी ओढ़ रखी है ।

Advertisement

Related posts

थाना लालगंज पुलिस टीम द्वारा एक वारण्टी को किया गिरफ्तार किया 

Sayeed Pathan

एसएसपी आकाश तोमर के निर्देश में, नशा कारोबारियों के विरुद्ध की जा रही कार्यवाही के भय से, नशा तस्कर जमानत तुडवाकर गये जेल

Sayeed Pathan

आज यूपी के इन 87 लाख लाभार्थियों को मिलेगा लाभ

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!