Advertisement
उतर प्रदेशसंतकबीरनगर

संतकबीरनगर में रविवार को इन क्षेत्रों से मिले 17 नए कोरोना पॉज़िटिव

संतकबीरनगर : डिजिटल डेस्क । जैसे-जैसे लॉक डाउन में ढील दी जा रही है वैसे वैसे कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़ती जा रही है यूपी के बस्ती मंडल अंतर्गत संत कबीर नगर जिले में रविवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक विभिन्न क्षेत्र से कुल 17 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ मिलने का समाचार है ।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को आई जांच रिपोर्ट में 1325 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है,इसी के साथ 17 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई है ।
ख़लीलाबाद क्षेत्र से 11, नाथनगर क्षेत्र से 01 ,सांथा क्षेत्र से 01,बघौली क्षेत्र से 02,मेंहदावल से 01,बेलहरकला से 01 कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिलने का समाचार है, जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 1921 पहुंच गई है ।
अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी संतकबीरनगर ने विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी है कि शुक्रवार को स्वस्थ्य हुए 28 लोगों को कोरोना से मुक्ति मिली है, जिले में अब तक 1686 लोग कोरोना से जंग जीतकर अपने घर जा चुके हैं इस प्रकार जिले में अभी 215 पॉज़िटिव केस एक्टिव हैं, जिसमें 129 लोगों को होम आइसोलेशन में रखा गया है, बाकी लोगों को विभिन्न COVID-19 अस्पताल में रखा गया है । इसके अलावा 4273 लोगों की कोरोना जांच सेम्पल पेंडिंग में हैं ।
ज्ञात हो कि जिले में अबतक 20 लोगों की मौत भी हो चुकी ।
इस लिए हम सबको जागरूक होने की जरूरत है, बिना जरूरत घर से बाहर जाना ठीक नहीं है,बहुत जरूरी हो तो ही बाहर निकले वो भी मास्क लगाकर,इसके साथ ही किसी से मिले तो कम से कम दो ग़ज़ की दूरी जरूर बनाएं रखें ।

Advertisement

Related posts

प्रदेश में माडल गांव की संकल्‍पना को मूर्त रुप देने में जुटे पूर्व आईएएस हीरालाल

Sayeed Pathan

मौलाना आज़ाद इंटर कॉलेज में धूमधाम से मनाया गया 73वां गणतंत्र दिवस, संविधान रक्षा की दिलाई गई सपथ

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर के लोग हो जाएं सावधान:: एक माह बाद जिले में फिर मिले दो कोविड मरीज

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!