Advertisement
अपराधउतर प्रदेशलखनऊ

आईपीएस अफसर पर उनकी पत्नी ने लगाए कई लड़कियों से अवैध संबंध के आरोप, साक्ष्य के साथ गृहमंत्री को लिखा पत्र

लखनऊ
उत्तर प्रदेश कैडर के एक और आईपीएस पर उनकी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पत्नी का आरोप है कि अफसर के कई महिलाओं से संबंध हैं। अफसर वर्तमान में केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर तैनात हैं। पत्नी ने इस संबंध में केंद्रीय गृहमंत्री को पत्र लिखते हुए अफसर के खिलाफ ऐक्शन लिए जाने की मांग की है।

आईपीएस की पत्नी भी सरकारी महकमे में उच्च पद पर तैनात हैं। पत्नी के मुताबिक, जनवरी 2014 में उनकी शादी हुई थी। गृहमंत्री को भेजे पत्र में आरोप लगाया गया है कि शादी के कुछ दिनों बाद उन्हें इस बात की जानकारी हुई कि उनके पति के कई महिलाओं व लड़कियों से संबंध हैं।

Advertisement

आईपीएस की पत्नी ने उन महिलाओं और लड़कियों से जुड़ी चैट, यात्रा की डीटेल समेत तमाम सबूतों के साथ अपनी शिकायत भेजी है। आरोपी अफसर सपा सरकार के समय और बाद में भी कई प्रमुख जिलों में कप्तान के रूप में तैनात रहे हैं।

‘मदद मांगने आई 18 साल की लड़की से बनाए संबंध
पत्नी की शिकायत के मुताबिक, मध्य प्रदेश की सीमा से सटे एक जिले में तैनात रहने के दौरान 18 साल की लड़की के साथ उनके संबंध हो गए थे। यह लड़की अपने पिता के केस में मदद मांगने के लिए आई थी। इस जिले से ट्रांसफर के बाद दूसरे जिले में तैनाती के दौरान भी यह लड़की उनके पति से मुलाकात के लिए आती थी।

Advertisement

‘साथी पुलिसवाले और IAS की पत्नी के साथ भी संबंध
पत्नी ने आईपीएस के साथी पुलिसवाले की पत्नी के साथ भी संबंध होने के आरोप लगाए हैं। इसके अलावा, यूपी कैडर के ही एक आईएएस अफसर की पत्नी के साथ भी अपने पति के संबंध होने के आरोप लगाया है। बाद में इसकी जानकारी होने पर आईएएस ने अपनी पत्नी के खिलाफ तलाक के लिए केस दायर किया।

‘गलती मानी, लेकिन सुधरे नहीं

Advertisement

पत्नी के मुताबिक, 2018 में उसने आईपीएस के घरवालों को इसकी जानकारी दी। इसको लेकर 2018 में लखनऊ में मीटिंग भी हुई। इस दौरान आईपीएस ने फिर से गलती न करने की बात कही, लेकिन इसके बाद उज्जैन की एक युवती से उनका संपर्क हो गया। पत्नी की शिकायत के अनुसार, दिसंबर 2018 में आईपीएस ने लिखित एफिडेविट में अपनी सारी गलतियां मानते हुए यह कहा कि अब वह किसी दूसरी महिला के साथ कोई संपर्क नहीं रखेगा। इसके बावजूद चंडीगढ़ की एक युवती से जुड़ गया।

8 अगस्त को अनजान नंबर से मिला मेसेज
पत्नी की शिकायत के मुताबिक, आठ अगस्त को उन्हें अनजान नंबर से एक मेसेज मिला। इसमें उनके पति से जुड़ी कुछ सूचनाएं थीं। जो युवती आईपीएस के संपर्क में थी, उसने बताया कि वह उनके साथ छह माह से लिव इन में रह रही है। बाद में उसे पता चला कि आईपीएस शादीशुदा है। पत्नी का कहना है कि इस युवती ने उनके पति के साथ हुई चैट और अन्य सबूत दिए हैं।

Advertisement

 

Source-nbt- मिशन सन्देश इस खबर की पुष्टि नहीं करता

Advertisement

Related posts

परिवहन मंत्री ने कोहरे के दृष्टिगत सुरक्षित यात्रा हेतु निगम के अधिकारियों को दिये निर्देश

Sayeed Pathan

बरेली में बनेगा राजकीय यूनानी मेडिकल कॉलेज, निर्माण शुरू करने हेतु 824.555 लाख रूपये अवमुक्त

Sayeed Pathan

नागरिकता संशोधन कानून के सभी बिंदुओं पर चर्चा के लिए हुई बैठक

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!