Advertisement
अन्यमुंबई

Republic TV पर शो में संजय राउत पर आपा खो बैठे अर्नब गोस्वामी,कहा अरे तुम क्या उखाड़ोगे रे ? मैं तुम्हारा घमंड उखाड़ दूंगा

Edited By नितिन गौतम

मुंबई । महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार, उद्धव ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ हमलावर अर्नब गोस्वामी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। दरअसल यह वीडियो अर्नब के टीवी प्रोग्राम का है। जिसमें वह विभिन्न पैनलिस्ट के साथ डिबेट कर रहे हैं। इस दौरान अर्नब ने कहा कि “आजकल शिवसेना के लोग कह रहे हैं कि उखाड़ देंगे-उखाड़ देंगे!” अर्नब ने कहा कि, “अरे तुम क्या उखाड़ोंगे? मैं तुम्हारा घमंड उखाड़ दूंगा।”

Advertisement

दरअसल अर्नब गोस्वामी और उनके चैनल रिपब्लिक भारत का आरोप है कि शिवसेना ने उनके चैनल के प्रसारण को मुंबई में रुकवाने के लिए केबल ऑपरेटर्स को धमकी दी है। यही वजह है कि अर्नब गोस्वामी शिवसेना सरकार और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और संजय राउत पर जमकर बरस रहे हैं। डिबेट के दौरान अर्नब ने कहा कि “आजकल शिवसेना के लोगों की फेवरेट लाइन है उखाड़ देंगे-उखाड़ देंगे!”

गोस्वामी ने तंज कसते हुए कहा कि “ऐसा लगता है कि उद्धव ठाकरे जब सुबह उठते हैं और लोगों से मिलते हैं तो उन्हें गुड मॉर्निंग बोलने के बजाय उखाड़ देंगे बोलते हैं। संजय राउत सुबह शीशे के सामने दंत मंजन करते हुए कहते हैं कि उखाड़ देंगे! अरे क्या उखाड़ोगे रे, मैं तुम्हारा घमंड उखाड़ दूंगा। सुशांत, दिशा के कातिलों को उखाड़ दूंगा। संजय राउत बहुत शौक है ना तुम्हें उखाड़ने का, देश ये तुम्हें ही उखाड़ देगा।”

Advertisement

 

Source-jansatta

Advertisement

Related posts

नवनिर्मित पुलिस चौकी का एसएसपी ने किया उद्घाटन

Sayeed Pathan

एसएसपी आकाश तोमर की टीम को 02 लाख रुपए का पुरस्कार, जिओ सर्वर चोरी का पर्दाफाश कर 03 करोड़ रुपये मूल्य के उपकरण बरामद कर 10 लोगों को किया था गिरफ्तार

Sayeed Pathan

मूर्ति स्थापित करने जा रहे लोगों पर पथराव,कई जख्मी,पुलिस बल तैनात

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!