Advertisement
संतकबीरनगर

डॉ उदय प्रताप ने किया कई गाँव का दौरा जरूरतमंदों को दी आर्थिक सहायता

संतकबीरनगर । डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने रविवार को जिले के दर्जनों गांव का दौरा किया इस दौरान  डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने 2 मृतक के परिजनों से मुलाकात करते हुए पीड़ित परिवार के प्रति शोक सवेदना व्यक्त करते हुए आर्थिक मदद भी दिए । जबकि उसी गांव के एक बीमार व्यक्ति के घर पहुंच कर कुशल क्षेम जाना।

डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी को अपने बीच पाकर लोगों ने आभार व्यक्त किया। इसी क्रम में आज डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी अपनों के दुखों में सम्मिलित हुए। सबसे पहले उन्होंने रनियापुर गांव स्थित शंकर यादव के घर पहुंचे शंकर यादव के पिता जी की कुछ दिन पूर्व बीमारी के चलते मौत हो गई थी, पीड़ित परिवार से मुलाकात करते हुए पीड़ित परिवार के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हुए हर संभव मदद देने का आश्वासन किया। इसके बाद वह कटका गाँव पहुंचे जहाँ के रहने वाले राम उग्रह उर्फ मेघु सिंह को फालिज मार दिया था उन्होंने बीमार ब्यक्ति के स्वास्थ्य की कामना की आर्थिक मदद करते हुए आगे भी जरूरत पड़ने पर मदद देने का आश्वासन दिया है ।

Advertisement

तदोपरांत डॉ उदय प्रताप चतुर्वेद खलीलाबाद ब्लॉक के खजुहा गांव पहुंचे जहां पर 2 दिन पूर्व विंध्याचल यादव नाम के युवक की मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई थी। युवक की मौत से पूरा परिवार पर पहाड़ टूट पड़ा था पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर समाजसेवी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने आर्थिक मदद देते हुए पीड़ित परिवार के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की और जरूरत पड़ने पर और भी देने का आश्वासन दिया है समाजसेवी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी के साथ राजू यादव,राम बहादुर सिंह,त्रिपुरारी सिंह,रविन्द्र यादव,सौरव सिंह, बलराम यादव,निहाल पाण्डेय,अंकित पाल,आलोक उपाध्याय, आनंद ओझा,संदीप सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

संतकबीरनगर शक्ति दीदी: महिला सशक्तिकरण हेतु “शक्ति दीदी” के द्वारा महिलाओं/बालिकाओं के साथ संवाद कर किया गया जागरूक

Sayeed Pathan

संतकबीर नगर में कोविड का कहर: बुधवार को मिले 32 नए कोरोना पॉज़िटिव, संक्रमितों की संख्या हुई 177, 98 लोगों की हो चुकी है मौत

Sayeed Pathan

समाधान दिवस/थाना दिवस में आए हर फरियादियों की शिकायतों का ससमय निस्तारण के लिए, संबंधित अधिकारियों को डीएम ने दिया निर्देश

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!