Advertisement
उतर प्रदेशसंतकबीरनगर

विद्युत संबंधित शिकायतों के निस्तारण हेतु,10 व 11 अक्टूबर को यहाँ लगेंगे कैम्प

संत कबीर नगर । विद्युत विभाग द्वारा 10 एवं 11 अक्टूबर 2020 को विद्युत संबंधी शिकायतों के निस्तारण के लिए कैम्प का आयोजन किया जाएगा। उक्त जानकारी अधीक्षण अभियंता डी0के0 लाल ने दी है। उन्होंने बताया कि यह सभी कैम्प 33/11 केवी विद्युत उपकेंद्र पर लगाया जाएंगे।
उन्होंने बताया कि 10 अक्टूबर को खलीलाबाद, मोलनपुर, मुखलिसपुर, हरिहरपुर, मेंहदावल टाउन एवं रूरल, करमखा तथा कुसौरा में आयोजित होगा। उन्होंने बताया कि 11 अक्टूबर को इंडस्ट्रियल एरिया खलीलाबाद, धनघटा, हैंसर, बखिरा, बौरब्यास तथा पचपोखरी में कैम्प आयोजित होगा।
उन्होंने बताया कि कैम्प में उपखंड अधिकारी तथा संबंधित जेई अपने स्टाफ के साथ उपस्थित रहेंगे। सहायक अभियंता मीटर भी उपस्थित रहेंगे। सभी शिकायतों को रजिस्टर पर दर्ज किया जाएगा तथा मौके पर निस्तारण किया जायेगा। कैम्प में सभी प्रकार की शिकायत जैसे गलत बिल को सही करना, भार घटानाध्बढाना, खराब मीटर को बदलना, नया मीटर लगाना, बिलिंग, पावर सप्लाई का निस्तारण किया जाएगा।

Advertisement

Related posts

सदर तहसीलदार और PWD के जेई के प्रयास से खत्म हुआ भाकियू का धरना

Sayeed Pathan

उत्तराखंड की ग्लेशियर फटने की घटना से प्रभावित, जनपद संतकबीरनगर से लापता/मृत व्यक्तियों के परिजनों से समन्वय हेतु क्रियाशील हुआ फोन नम्बर

Sayeed Pathan

विधायक अंकुर राज तिवारी ने विशेष संचारी रोग नियत्रंण एवं दस्तक अभियान का, हरी झण्डी दिखा कर किया शुभारम्भ

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!