Advertisement
उतर प्रदेश

जिलाधिकारी ने बिना मास्क के घूम रही “महिला कांस्टेबल” का कराया चालान

मैनपुरी. उत्‍तर प्रदेश के मैनपुरी में मास्‍क न लगाना एक महिला पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया. महिला पुलिसकर्मी पूजा यादव वर्दी बिना मास्‍क के वर्दी में घूम रही थीं. तभी वहां से गुजर रहे और लोगों को मास्‍क लगाने और बार-बार हाथ धोने के लिए जागरुक कर रहे जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह की नजर उन पर पड़ गई. डीएम सिंह ने पुलिसकर्मी से मास्‍क के बारे में पूछा लेकिन मास्‍क न होने पर उन्‍होंने साथ चल रही टीम से पूजा का चालान करने के लिए कहा.
इस दौरान पूजा अपना स्‍कार्फ दिखाकर चालान न करने की अपील करती हैं. तभी डीएम महेंद्र सिंह उनसे फटाफट 500 रुपये निकालने के लिए कहते हैं. साथ ही ये भी कहते हैं कि सॉरी मैम फोटो खिंच गई अब तो चालान होगा. इसके बाद जिलाधिकारी अपनी टीम के साथ बाजार में दुकानदारों, राहगीरों और वाहनों पर चल रहे लोगों से मास्‍क पहनने और कोरोना से बचाव के लिए एहतियात बरतने की अपील करते हुए आगे बढ़ जाते हैं.

जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह के इस तरह चालान करवाने और कोरोना से बचाव के लिए जागरुकता अभियान को देखकर आसपास के लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

Advertisement

Related posts

एनक्‍वास अवार्ड के लिए तैयार की जा रहा है बघौली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र

Sayeed Pathan

चीन द्वारा भारतीय सैनिकों पर हमले के विरोध में,आम आदमी पार्टी का आक्रोश प्रदर्शन, शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि

Sayeed Pathan

पंचायत चुनाव के घोषित आरक्षण के फॉर्मूले पर, यूपी सरकार और सत्तारूढ़ भाजपा में जद्दोजहद

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!