Advertisement
संतकबीरनगर

जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने, गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण के उपरान्त, राष्ट्रगान एवं संविधान के प्रति निष्ठा और राष्ट्रीय एकता की दिलाई शपथ

संतकबीरनगर । 72वें गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में प्रातः 08ः15 बजे स्कूली बच्चों की प्रभात फेरिया आयोजित हुई । समस्त सरकारी भवनों पर प्रातः 08ः30 बजे ध्वजारोहण किया गया। कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने ध्वजारोहण के उपरान्त राष्ट्रगान एवं संविधान के प्रति निष्ठा और राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई।

Advertisement

जिलाधिकारी कार्यालय में आयोजित गणतंत्र दिवस कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने कहा कि आजाद भारत के रूप में 71 वर्ष पूर्ण कर चुका हमारा देश पूरी दुनिया में आज एक परिपक्व राष्ट्र के रूप में भूमिका निभा रहा है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 महामारी से मुकाबला करने में भी हमारे देश ने दुनिया के सामने मिसाल पेश की है। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी मनोज कुमार सिंह सहित अन्य गणमान्य लोगों ने देश की आजादी के शहीदों को नमन और उनके संघर्षो की याद दिलाते हुए धर्म, जाति, भाषा, एवं क्षेत्रवाद से उपर उठकर देशवाद के रास्ते पर चलने का संकल्प लिया। इस अवसर पर समाजसेवी शिव कुमार गुप्ता, सुभाष यादव, सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

डॉ विजय कुमार गुप्ता ने देश वासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं

Sayeed Pathan

साथ-साथ’ कार्यक्रम:: महिला थाना के द्वारा 03 परिवारों को आपसी समझौता कराकर किया गया एक

Sayeed Pathan

जिला वैक्‍सीन मैनेजर समेत 271 को कोरोना टीके की पहली तथा 183 को लगी सेकेण्‍ड डोज

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!