Advertisement
संतकबीरनगर

खलीलाबाद के विवेकानंद हॉस्पिटल पर,ध्वजारोहण कर धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस

संत कबीर नगर । खलीलाबाद मेहदावल रोड स्थित विवेकानंद हॉस्पिटल पर ध्वजारोहण कर गणतंत्र दिवस का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया गया ।
इस अवसर पर विवेकानंद हॉस्पिटल प्रबंधक विवेक कुमार सिंह ने ध्वजारोहण कर सलामी दी, और समस्त देशवासियों को बधाई संदेश दिए, तथा उपस्थित लोगों को मिठाइयां खिलाईं ।
श्री सिंह ने बताया आज के दिन तमाम लोगों को निशुल्क परामर्श और चिकित्सा का लाभ पहुँचा कर मन को शांति मिली, उन्होंने बताया कि विशेष दिनों में हमारी तरफ से निशुल्क चिकित्सा शिविरों का आयोजन होता है और सैकड़ो मरीजों को निशुल्क दवा भी दी जाती है ।

Advertisement

बता दें कि ये हॉस्पिटल कई वर्षों से विशेषज्ञ डॉक्टरों के द्वारा अच्छी चिकित्सा के लिए जाना जाता है और दूर दराज के गाँव से लोग यहाँ कई बड़ी बीमारियों का इलाज कराने आते हैं, विवेक सिंह ने बताया कि विवेकानंद हॉस्पिटल मुख्य चिकित्सक एन. सिंह, डॉ एम.फारुकी डॉक्टर डी. पटेल, डॉक्टर सी.एम पटेल जैसे चिकित्सक की देखरेख में संचालन किया जा रहा है।

Advertisement

इस गणतंत्र दिवस के पावन पर्व पर हॉस्पिटल के मुख्य स्टाफ महबूब आलम, एल.सी यादव, सुजीत यादव, बृजेश यादव ,संदीप चौरसिया , रूबी पांडेय, संदीप चौरसिया, प्रियंका यादव, प्रीति मौर्या, संध्या, कल्याणी ,रीता आदि उपस्थित रहे ।
प्रबंधक श्री सिंह ने बताया कि हमारा हॉस्पिटल समय समय पर लोग की सेवा में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर के माध्यम से भी अपनी सेवाएं देता चला आया है आगे भी नि:शुल्क स्वास्थ्य‌ शिविर के माध्यम से गरीबों की सेवा करता रहेगा ।

Advertisement

Related posts

जरूरी खबर::मतगणना के मद्देनजर 13 मई को यातायात रुट डायवर्जन

Sayeed Pathan

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सहित अन्य 20 लोगों के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लेने हेतु सपा ने किया प्रदर्शन, राज्यपाल को संबोधित जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Sayeed Pathan

भारत निर्वाचन आयोग का नया पोर्टल लांच, एक ही स्थान पर मिलेगी कई सुविधाएं

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!