Advertisement
अन्यकुशीनगर

70 रुपए की लालच देकर मासूम बच्ची को बनाया दरिंदगी का शिकार, मौके पर हालात देख सिहर गए लोग

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में सात साल की मासूम बच्ची के साथ हुई हैवानियत ने लोगों को हिला कर रख दिया है। बालिका के साथ हुई दरिंदगी की दास्तां घटनास्थल बयां कर रहा है। मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद बेहोश हो गई तो उसे सरसो के खेत में पुआल के एक ढेर में दबा दिया गया। मौके पर हालात देखकर लोग सिहर गए।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, जिले के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र में सात साल की मासूम का शुक्रवार रात उस वक्त अपहरण कर लिया गया था, जब वह रोटी खाती हुई घर से निकली थी। उसे गांव के बाहर एक खेत में लेकर जाकर दुष्कर्म किया। इससे मासूम बेहोश हुई, तो पुआल के नीचे दबा दिया। देर रात मासूम खून से लथपथ मिली थी।

Advertisement

मौका-ए-वारदात पर क्षतिग्रस्त सरसों की फसल बच्ची द्वारा खुद को बचाने के लिए किए गए संघर्ष की कहानी बयां कर रही है। घटनास्थल पर खून के निशान देख लोग स्तब्ध हैं। घटनास्थल पर खाली व शराब से भरी बोतल का मिलना वारदात में एक से अधिक लोगों के शामिल होने की ओर इशारा कर रहा है। पीड़ित के पिता का भी कहना है कि बच्ची ने तीन लोगों के होने की बात कही थी। पीड़ित बच्ची के चेहरे पर बने जख्म और लड़खड़ाती आवाज, जिसने भी देखा और सुना, उसके चेहरे पर दोषियों के प्रति गुस्सा था।

Advertisement

70 रुपये देकर पूछी दुकान और कर लिया अपहरण
पीड़िता के पिता के मुताबिक बेटी जब कुछ देर के लिए होश में आई तो जानकारी दी। उसने बताया कि एक युवक ने 70 रुपये दिया और गांव में दुकान के बारे में पूछा। जैसे ही आगे बढ़ी तो पीछे से मुंह बंद करके उसे उठा लिया। इसके बाद दुष्कर्म किया गया। बेटी आरोपितों का हुलिया बता रही है, लेकिन स्पष्ट कह नहीं पा रही है। वह बेहद डरी और सहमी हुई है।

Advertisement

मामा के यहां रहकर कक्षा एक में करती है पढ़ाई
मासूम के पिता ने बताया कि बेटी पढ़ने में तेज है। उसके मामा के यहां पढ़ने के लिए भेज दिया। निजी विद्यालय में दाखिला हुआ है। कोरोना संकट के बीच लॉकडाउन में वह घर आ गई। अब दरिंदगी की शिकार हो गई।

 

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने आंगनबाड़ी भवन का किया शिलान्यास और भूमिपूजन

Sayeed Pathan

चारधाम यात्रा पर जा रहे थे यात्री, 22 की मौत; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Sayeed Pathan

अन्नदाताओं के समर्थन में सड़क पड़ उतरे प्रियंका और राहुल, कहा किसानों को खत्म करने के लिए बना है कृषि कानून

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!