Advertisement
अपराध

हनुमान गांधी पर गुफा में साधु और साध्वी मिले बेहोश

जागरण टीम : बटेश्वर स्थित हनुमान गढ़ी पर गुफा में साधु और साध्वी बेहोशी की हालत में पड़े मिले है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया, हालत नाजुक होने पर दोनों को आगरा भेज दिया गया।

बटेश्वर की हनुमान गढ़ी पर करीब 40 आश्रम है। यहां कुछ साधु-साध्वी गुफा बना कर रह रहे है। उन्हीं में साधु पूरन दास उम्र करीब 65 व साध्वी मल्ला उम्र करीब 60 साल कई साल से एक साथ रह रहे है। बुधवार सुबह करीब 9 बजे तक नहीं जागने पर पास में ही रहने वाले कालीचरन गुफा में गए तो अंदर पूरन दास बेहोश पड़े थे, वहीं साध्वी अ‌र्द्ध बेहोशी की हालत में पड़ी थीं। जानकारी पर बाह पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों को सीएचसी बाह में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने पर आगरा भेजा है। अ‌र्द्ध बेहोशी की हालत में साध्वी मल्ला ने बताया रात्रि को चाय का सेवन किया था। अचानक तबीयत खराब हो गई है। एसएचओ विनोद कुमार का कहना है। होश में आने व मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल सकेगी। छात्र लापता अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

Advertisement

जागरण टीम: थाना क्षेत्र स्थित रामकृष्ण कालोनी का रहने वाला छात्र रविवार से लापता है। छात्र के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है।

रामकृष्ण कालोनी निवासी पवन कुमार का छोटा पुत्र अर्चित कक्षा नौ का छात्र है। वह रविवार शाम को घर से बाहर गया था। इसके बाद लौटा नहीं। स्वजन ने उसकी सभी जगह तलाश की पर कोई पता नहीं चला।

Advertisement

Related posts

पाँच माह पहले हुए दोहरे हत्या कांड के,शूटर सहित छः आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

Sayeed Pathan

इटावा पुलिस ने अवैध रूप से हाॅस्पीटल का संचालन करने वाले 03 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

इटावा पुलिस ने अन्तर्जनपदीय मोबाइल चोर गिरोह के 03 सदस्यो को, चोरी किये हुये 11 मोबाइल सहित किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!