Advertisement
उतर प्रदेशअजब गजब

आपस में शादी करने के लिए अड़ी दो युवतियां, असमंजस में पड़ परिजनों ने लिया ये फैसला

दो युवतियों ने आपस में शादी करने के एलान से अपने परिजनों के सामने असहज स्थिति पैदा कर दी। बुधवार को दोनों के परिजनों ने रिश्तेदारों की पंचायत बैठाई। रिश्तेदारों ने समझाकर किसी तरह दोनों को अपने-अपने घर जाने पर रजामंद किया।

मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाली बीस वर्षीय युवती की रिश्तेदारी गजरौला थाना क्षेत्र के गांव में है। डिडौली क्षेत्र की युवती दो साल पहले गजरौला क्षेत्र की युवती के संपर्क में आई थी। दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई। दोनों युवतियां अक्सर एक-दूसरे के घर कई दिनों तक आकर ठहरती थीं।

Advertisement

बुधवार सुबह गजरौला निवासी युवती डिडौली के गांव में रहने वाली दूसरी युवती के घर पहुंच गई और आपस में बातचीत की। इसके थोड़ी ही देर बाद दोनों युवतियां ने एक-दूसरे से शादी करने का इरादा परिजनों को बताया।

युवतियों की बात सुनकर परिजन हैरान रह गए। उन्होंने दोनों की शादी से साफ इनकार कर दिया। लेकिन परिजनों के इनकार पर युवतियों ने शादी की जिद पकड़ ली। इससे परिजनों को होश उड़ गए। कुछ देर बाद युवतियों ने हंगामा शुरू कर दिया।

Advertisement

इसके बाद दोनों परिवारों ने रिश्तेदारों की पंचायत बैठाई। काफी मशक्कत के बाद पंचायत ने समझाकर युवितयों को शांत कराया। इसके बाद गजरौला का परिवार अपनी बेटी को साथ घर ले गया। इंस्पेक्टर अजय कुमार ने मामला संज्ञान में होने से इंकार किया है।

Advertisement

Related posts

सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम की फिसली ज़ुबान- कहा अखिलेश ने देश के किसानों को तबाह कर दिया

Sayeed Pathan

पंचायतों में 01 फरवरी को होगी बैठक, नव निर्वाचित सदस्यों का होगा शपथ-ग्रहण

Sayeed Pathan

सूर्य पर आया “सोलर तूफान”,, पृथ्‍वी पर आने वाली है तबाही, काम करना बंद कर देंगे इंसानों के अंग::वैज्ञानिकों का दावा

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!