Advertisement
संतकबीरनगर

पुलिस अधीक्षक ने शहर का किया भ्रमण, साप्ताहिक लॉकडाउन के दूसरे दिन का ड्रोन कैमरे से लिया जायज़ा

संतकबीरनगर । वैश्विक महामारी कोविड-19 कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के दृष्टिगत वायरस के चैन को तोड़ने हेतु शासन के निर्देशन पर लगाये गए साप्ताहिक लॉकडाउन के दूसरा दिन आज दिनांक 25.04.2021 को पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर डॉ कौस्तुभ द्वारा क्षेत्राधिकारी खलीलाबाद  अंशुमान मिश्र के साथ भ्रमण कर जायजा लिया गया ।

Advertisement

भ्रमण के दौरान कस्बा खलीलाबाद के मेहदावल बाईपास, मधुकुंज तिराहा, बरदहिया चौकी, बरदहिया बाजार आदि जगहों पर पुलिस बल के साथ पैदल गस्त भी किया गया । पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा ड्रोन कैमरे के मदद से शहर के लॉकडाउन का जायजा लिया गया, जनपद वासियों को पीए सिस्टम के माध्यम से जागरूक कर, रास्तों एवं चौराहों पर बैरियर लगाकर, व अनवरत गस्त कर गाड़ियों के माध्यम से लोगों को जागरूक कर लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराया जा रहा है ।

Advertisement

लोगों को कोरोनावायरस से सुरक्षा एवं बचाव हेतु मास्क, ग्लब्स का प्रयोग करने व सामाजिक दूरी का पालन करने हेतु जागरूक किया गया । इसी क्रम में समस्त थाना / चौकी प्रभारियों द्वारा अपने-अपने कस्बा/क्षेत्र में पुलिस बल के साथ भ्रमण कर लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराया जा रहा है साथ ही साथ जो लोग नियमों का उल्लंघन करते हुए अनावश्यक रूप से विचरण करते हुए पाए जा रहे हैं उन पर नियमानुसार कार्यवाही की जा रही है ।

Advertisement

Related posts

साप्ताहिक लॉकडाउन:: डीएम हुए सख्त – अनाधिकृत रूप से घूमने वालों पर हुई कार्यवाही

Sayeed Pathan

नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या करने जा रही महिला की, बिड़हरघाट चौकी प्रभारी ने बचाई जान

Sayeed Pathan

पत्नी को प्रताड़ित कर आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में वाँछित अभियुक्त को गिरफ्तार करने सहित, संतकबीरनगर पुलिस ने किए ये सराहनीय कार्य

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!