Advertisement
बस्ती

वार्ड नम्बर 30 बहादुरपुर से जिला पंचायत सदस्य प्रत्यासी, संजीव पांडेय ने किया जन सम्पर्क

बस्ती । जहां यूपी के सभी जिलों में त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव ने अपना जोर पकड़ लिया है वहीं बस्ती के वार्ड नम्बर 30 बहादुरपुर से जुझारू, संघर्षशील,कर्मठ, शिक्षित जिला पंचायत सदस्य प्रत्यासी अपने क्षेत्र में मतदाताओं को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए तरह तरह के वादे करते नजर आ रहे हैं वहीं मतदाताओं ने अभी चुप्पी साध रखी है किसी भी प्रत्यासी के सामने अभी भी खुल कर बोलने से कतरा रहे है ।

Advertisement

इसी क्रम में सोमवार को वार्ड नम्बर 30 बहादुपुर से जिला पंचायत सदस्य पद के बहुजन समाज पार्टी समर्थित उम्मीदवार ने अपने समर्थकों के साथ अपने बहादुरपुर,कचूरे, दारीडीहा, नगहरा का भ्रमण किया ।

इस दौरान मतदाताओं से मिलकर समर्थन मांगा ,प्रत्यासी ने कई वादे करते हुए कहा कि आप मतदाताओं का सहयोग मिला तो मै विजई हों जाऊंगा और क्षेत्र का चैमुखी विकास कर, समस्याओं से निजात दिलाने का काम करूंगा।

Advertisement

इन्होंने बताया कि मैंने बिना किसी पद पर रहे क्षेत्र के लोगों के लिए समर्पित रहा, साथ ही तमाम लोगों के वृद्धा पेंशन, आदि लगवाया हूँ, अगर मतदाताओं का भरपूर समर्थन मिला तो क्षेत्र को आदर्श क्षेत्र बनाने का कार्य करूँगा इस दौरान , इस दौरान संजीव कुमार, भुआल तिवारी, रवि पांडेय, चतुर्भुजी पांडेय आदि समर्थक मौजूद रहे

 

Advertisement

Related posts

शिव मंदिर पर पुलिस प्रशासन का ताला,महंत ने मंडलायुक्त को दिया ज्ञापन

Sayeed Pathan

लड़की भगाने का आरोपी युवक गिरफ्तार

Sayeed Pathan

बनकटी ब्लॉक के ग्राम सभा नगरा बौडीहार से नवनिर्वाचित प्रधान के प्रतिनिधि पन्नेलाल ने, समस्त मतदाताओं का जताया आभार,दी बधाई

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!