Advertisement
संतकबीरनगर

सेमरियावां ब्लॉक के ग्राम सभा परसा शेख से नवनिर्वाचित प्रधान ने, अपनी जीत पर ग्राम वासियों को ऐसे दी बधाई

सेमरियावां संतकबीरनगर । त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सेमरियावां ब्लॉक के ग्राम सभा परसा शेख से प्रधान पद के प्रत्यासी रहे रामबृक्ष यादव ने चुनाव मैदाबन में रहे 08 प्रत्यशियों को पराजित करते हुए विजई हुए हैं,
नवनिर्वाचित रामबृक्ष यादव ने बताया मैं 285 मत पाकर अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी अबू उमर को 84 मतों से पराजित किया हूँ , यहां 1600 मतों में 1028 मत पड़े थे, जिसमे 51 मत इनवैलिड हो गए थे ।

नवनिर्वाचित प्रधान रामबृक्ष यादव ने मतदाताओं के प्रति आभार जताते हुए जो कहा है इस वीडियो में देखें 

Advertisement

इसके अलावा श्री यादव ने ग्राम वासियों से अपील किया है कि जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकले उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ रहा है जिस से बचने के लिए हम सभी लोग माक्स का प्रयोग अवश्य करें और दो गज की दूरी का पालन करें बार-बार साबुन से हाथ धोए सैनिटाइजर का प्रयोग करें और डॉक्टर की सलाह लेते रहे। और घर पर रहें सुरक्षित रहे। हम तभी कुछ करेंगे जब हमारा परिवार और हम सुरक्षित रहेंगे। उन्होंने कहा कि हम सभी को सतर्क होकर कार्य करना होगा। कोरोना के लड़ाई के जंग में जीत हासिल करना होगा।

Advertisement

Related posts

“थाना समाधान दिवस” पर पुलिस अधीक्षक ने बखिरा थाने पर सुनी जनता की फरियाद

Sayeed Pathan

साथ-साथ कार्यक्रम:: प्रभारी निरीक्षक महिला थाना सरोज शर्मा एवं नियुक्त सदस्य रिफातुल्लाह अंसारी की अध्यक्षता में कुल 04 मामलें आयें, सभी मामलों में सुलह समझौता करवाया गया

Sayeed Pathan

डीएम व एसपी की बैठक में, होली और शब-ए-बारात पर दिशा निर्देश जारी- जुलूस में आपत्तिजनक नारे, डीजे पर आपत्तिजनक गाने बजाने वाले जाएंगे जेल !

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!