Advertisement
संतकबीरनगर

पीआरवी की सूझबूझ से जहर खाई महिला की ऐसे बच गई जान

संतकबीर नगर । महुली थाना अंतर्गत नाथनगर निवासी एक महिला ने अज्ञात कारणों से जहर खा लिया जिसकी सूचना परिजनों ने 112 पर फोन किया फौरन इवेंट संख्या 13678 से पीआरवी को मिली पीआरवी ने एम्बुलेंस बुलाकर फौरन अस्पताल पहुचा कर जान बचाने में अपनी अहम भूमिका निभाई जिसकी क्षेत्र में चर्चा चल रही है ।
*पीआरवी 1488 द्वारा जहर खाई महिला को पहुंचाया गया अस्पताल –

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार दिनाँक 12-09-2021 को पीआरवी 1488 को थाना महुली क्षेत्रांतर्गत नाथनगर से इवेन्ट संख्या 13678 से कालर ने किसी बात को लेकर महिला द्वारा जहर खाने के संबन्ध में सूचना दिया, सूचना मिलते ही पीआरवी कर्मियों द्वारा घटना स्थल पर 05 मिनट में पहुंचकर जहर खाई महिला को जरिए एम्बुलेंस से नाथनगर भेजा गया जहां चिकित्सीय परीक्षणोपरान्त पीड़ित महिला को जिला अस्पताल भेजावाया गया तथा घटना के संबन्ध में थाना महुली को अवगत कराया गया । पीआरवी कर्मियों की सतर्कता एवं सूझबूझ से घटना स्थल पर समय से पहुंचकर पीड़ित महिला को अस्पताल पहुंचाकर उसकी जान बचायी गयी, जिसकी स्थानीय व्यक्तियों द्वारा सराहना की गई ।
पीआरवी स्टाफ – आ0 रविकान्त कुशवाहा, आ0 अजीजुल्लाह खॉ, हो0गा0 विरेन्द्र चौधरी ।

Advertisement

Related posts

पुलिस अधीक्षक सन्तकबीरनगर के निर्देशन में प्रभारी यातायात द्वारा अभियान चलाकर वाहनों से हटवाया गया अवैध हूटर व सायरन

Sayeed Pathan

विकास खण्ड बघौली के ग्राम पंचायत सुरदहिया से नवनिर्वाचित प्रधान, अयाजुद्दीन चौधरी ने सभी मतदाताओं का आभार जताकर दी बधाई

Sayeed Pathan

 मूर्ति विसर्जन के दौरान ट्रैक्टर पलटने से घायल श्रद्धालुओं का, डीएम व एसपी ने जाना हाल, समुचित एवं तत्पर इलाज हेतु सीएमओं सहित अन्य सम्बंधित अधिकारियों को दिये निर्देश

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!