Advertisement
अन्य

लखीमपुर कांड:: सुप्रीम कोर्ट की सख्ती से हरकत में आई यूपी पुलिस,मंत्री के बेटे को पूछताछ के लिए बुलाया

लखीमपुर खीरी कांड को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस हरकत में आ गई है। 5 दिन बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया तो मुख्य आरोपी और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

लखनऊ जोन के पुलिस महानिरीक्षक लक्ष्मी सिंह ने गुरुवार को बताया कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे और लखीमपुर कांड के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि अगर आशीष पूछताछ के लिए नहीं आते हैं तो इसके लिए कानूनी प्रक्रिया अपनाई जाएगी। हालांकि, पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि आशीष को भेजे गए सम्मन में किसी समय सीमा का जिक्र नहीं है।

Advertisement

फिर महंगा हुआ पेट्रोल- डीज़ल, जानिए अपने शहर में ताजा रेट

Advertisement

उन्होंने बताया कि इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष पिछली तीन अक्टूबर को लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया इलाके में एसयूवी से कुचलने की घटना और वहां हुई हिंसा में चार किसानों समेत 8 लोगों की मौत के मामले के मुख्य आरोपी हैं।

पुलिस ने आज दो आरोपियों अशीष पाण्डेय और लवकुश को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी आशीष मिश्रा के दोस्त हैं। लक्ष्मी सिंह ने कहा कि किसानों को रौंदने वाले वाहन पर सवार अशीष कुमार और लवकुमार को गिरफ्तार किया गया है।

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

Sayeed Pathan

सावधान-जिले में एड्स से ग्रसित हैं 156 लोग,,इसमे 27 महिला और 25 बच्चे हैं शामिल-डॉ एसडी ओझा

Sayeed Pathan

जन औषधि केंद्रों पर मंडरा रहा है बंद होने का खतरा

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!