Advertisement
दिल्ली एन सी आरधर्म/आस्था

“शिव काली मंदिर” शास्त्री नगर पर धूमधाम से दीप दान का किया गया आयोजन, सैकड़ो लोगों को सम्मानपत्र से किया गया सम्मानित

शास्त्रीनगर दिल्ली । हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी शिव काली मंदिर सेवा समिति के तत्वधान में कार्तिक मास की बेला पर शात्री नगर स्थित मंदिर पर मंगलवार दिनांक 16 नवंबर 2021 को पितरों के नाम का दिप दान का आयोजन बड़े ही धूमधाम से किया गया ।
इस कार्यक्रम में शास्त्री नगर गीता कालोनी सहित आसपास के सैकड़ो श्रद्धालु अपने अपने घरों से दीप लेकर मंदिर पर पहुंचे थे ।
इस अवसर पर मंदिर के पुजारी और समिति के संस्थापक/प्रधान श्रीपाल सिंह के अगुआई में प्रभात फेरी निकाली गई, तत्पश्चात, आए हुए धर्म प्रेमी श्रद्धालुओं ने श्रीपाल बाबा के प्रवचन का रसपान किया ।

Advertisement

श्रीपाल बाबा ने बताया धर्म, कर्म और त्याग से देश में शांति और अमन का पैगाम प्रसारित होता है, धर्म के लिए त्याग और समाज के लिए धर्म में आस्था जरूरी होती है ।
इस अवसर पर कार्तिक मास की प्रभात फेरी में पूरे महीने जिन धर्म प्रेमी भक्तो ने पद यात्रा की उन्हें समिति की तरफ से सम्मान पत्र से सम्मानित किया गया ।

Advertisement

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री किशन चंद,श्री रघुराज जी के साथ सतेंद्र कुमार,वीरेंद्र अग्रवाल, प्रेम सिंहअनिल कुमार, हरिओम, राजकुमार, सुग्रीव प्रसाद तिवारी, डॉ अब्दुल गनी,सहित तमाम गणमान्य उपस्थित रहे

Advertisement

Related posts

12 सितंबर से चलेंगी 80 और स्पेशल ट्रेनें, आज से शुरू हो गया रिजर्वेशन, देखिए ट्रेनों की पूरी लिस्ट

Sayeed Pathan

टिड्डी दल से भारत के कई राज्य हैं परेशान,पाकिस्तान के किसान इससे कर रहे हैं मोटी कमाई,जानिए कैसे

Sayeed Pathan

अनलॉक-4:: दिल्ली में कंटेनमेंट जोन को छोड़ सभी जगहों पर खुलेंगे जिम और योग संस्थान

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!