Advertisement
दिल्ली एन सी आरअपराध

दिल्ली में दिनदहाड़े चाकुओं से गोंदकर युवक की हत्या,भय की वजह से दुकानदार शटर गिराकर भागे

नई दिल्ली । दिल्ली में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि दिनदहाड़े बाजार में एक युवक को तीन हमलावरों ने बुरी तरह पिटाई, उस पर लोहे की कुर्सी फेंकी और उसके बाद उसको चाकू से गोदकर मार डाला। बीच बाजार में बुधवार को हुए इस हमले को सैकड़ों लोगों ने देखा, लेकिन किसी ने भी हमलावरों को रोकने की कोशिश नहीं की। दहशत की वजह से दुकानदारों ने शटर गिरा दिए। पूरी घटना का किसी ने वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वीडियो से पहचान कर तीन आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है। एक अब भी फरार है।

घटना पुरानी सीमापुरी बाजार की राशन वाली गली में बुधवार करीब शाम पांच बजे की है। मृत युवक पुरानी इसी इलाके का रहने वाला है। उसका नाम शाहरुख बताया जा रहा है। हमलावरों के नाम जुबैर, जफर और आदित्य है। जुबैर और आदित्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि जफर फरार है। पुलिस ने सीमापुरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

 

Advertisement

पुलिस के मुताबिक मृतक भी आपराधिक छवि का था और हमलावरों में से एक की शादीशुदा बहन के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी वजह से हमलावरों ने उसकी जान ले ली। घटना स्थल पर जब पुलिस पहुंची तब स्थानीय लोग युवक को अस्पताल ले गए थे, लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

इससे पहले सीमापुरी इलाके में ही पिछले हफ्ते एक युवक की घर के पास ही गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। उसकी पहचान 34 वर्षीय वकील अहमद के रूप में हुई थी। पुलिस के मुताबिक वकील अहमद परिवार के साथ ए-ब्लॉक दिलशाद कालोनी, सीमापुरी इलाके में रहता था। वह प्राइवेट नौकरी करता था।

Advertisement

रात को वह अपने काम से लौट रहा था। इस बीच घर के पास एक युवक ने उसको गोली मार दी। गोली लगने के बाद वकील को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पिछले कुछ समय से यह क्षेत्र बेहद संवेदनशील बना हुआ है। हाल के दिनों में यहां पर एक के बाद एक कई अपराध की घटनाएं हो चुकी हैं।

 

Advertisement

 

 

Advertisement

 

 

Advertisement

Related posts

चारा घोटाले के मामले में लालू यादव समेत 75 दोषी करार, 24 बरी, 21 फरवरी को सजा का होगा ऐलान

Sayeed Pathan

दिल्ली में इस तारीख से दुबारा खुलेंगे स्कूल, शिक्षा मंत्री का ऐलान

Sayeed Pathan

एनकाउंटर राज का जश्न मनाने वाले भी अतीक-अशरफ की हत्या के ज़िम्मेदार, पुलिस कस्टडी में हत्या योगी के कानून व्यवस्था की नाकामी है:- असदुद्दीन ओवैसी,

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!