Advertisement
विधानसभा चुनाव 2022राजनीतिसंतकबीरनगर

खलीलाबाद विधानसभा से बसपा प्रत्याशी आफताब आलम ने किया नामांकन, कहा जिसके चलनियाँ में 72 छेद……वह

संतकबीरनगर । 313 विधानसभा खलीलाबाद से बसपा प्रत्याशी आफ़ताब आलम उर्फ गुड्डू भय्या ने बुधवार दिनांक 09-02 202 को नामांकन पत्र दाखिल किया, नामांकन से पहले मौलाना आज़ाद इंटर कॉलेज खलीलाबाद के पास नामांकन सभा का आयोजन किया गया, जिसमें आफ़ताब आलम को ताकत देने सैकड़ो लोग इकट्ठा हुए, इस मौके पर आफ़ताब आलम को सैकड़ो लोगों ने फूल माला पहना कर स्वागत किया,जिसे देख आफताब का मनोबल और मजबूत हुआ,भीड़ को देख आफताब आलम गदगद हुए ।

Advertisement

सभा को संबोधित करते हुए श्री आलम ने कहा बहन मायावती ने कभी एक जाति वर्ग को लेकर सरकार नहीं चलाया कभी भी अकलियत समाज पर खरोंच नहीं आने पाया,अपने वसूलों और मुद्दों पर सरकार चलाया, अल्पसंख्यक विभाग बनाया, हज हाउस बनाया, उस समय नसीमुद्दीन सिद्दीकी को 18 विभागों का कैबिनेट मंत्री बनाया था , कितना इम्तेहान लेंगे बहन मायावती जी का

Advertisement

उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी हमारे 22 प्रतिशत अकलिया समाज का वोट बहका फुसला कर ले लेती है, और जब उनकी सरकार बनती है तो मुजफ्फरनगर में 25 हजार लोग मारे जाते हैं,और इटावा में नाचगाना होता है, ।

सपा पर  हमला बोलते हुए कहा, समाजवादी पार्टी कल्याण सिंह साक्षी महाराज , और संतकबीरनगर से सुनील सिंह जैसे साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाले लोगों को अपनी पार्टी में शामिल कराया और अखिलेश यादव सेकुलर की बात करते हैं ।
साथ ही उन्होंने कहा मुलायम सिंह यादव की बहू भाजपा में चली गयी यही है समाजवादी पार्टी,जिसके चलनिया में 72 छेद हो वह बहन मायावती के बारे में अनाप सनाप बोलती है ।

Advertisement

आपको बता दें कि इस नामांकन सभा में खलीलाबाद के पूर्व विधायक मास्टर भगवान दास सहित पार्टी के तमाम पदाधिकारी ,कार्यकर्ता, सहित सैकड़ों की संख्या में आम जन मानस मौजूद रही ।

Advertisement

Related posts

शोएब अहमद नदवी खिदमते ख़ल्क़ में पेश-डीएम व एसपी ने की तारीफ

Sayeed Pathan

सांप्रदायिक भावनाओं से ऊपर उठकर, सबके लिए, हर हाथ को काम और रोजी रोजगार मुहैया कराएगी कांग्रेस::अमरेंद्र पांडेय

Sayeed Pathan

नाबालिग को बहका फुसला कर भगा ले जाने, और दुष्कर्म के मामले में वांछित आरोपी गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!