Advertisement
विधानसभा चुनाव 2022राजनीति

खलीलाबाद विधानसभा से बसपा प्रत्याशी आफ़ताब आलम का क्षेत्र में तूफानी दौरा

संत कबीर नगर । जिस तरह से उत्तर प्रदेश में मौसम के तापमान में बदलाव नजर आ रहा है उसी तरह से विधानसभा चुनाव 2022 के प्रचार का पारा तेजी से बढ़ता जा रहा है, सभी राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशी क्षेत्रों का दौरा करने में काफी तेजी लाई है क्योंकि चुनाव समय बहुत कम रह गया है, और कोई भी प्रत्याशी अपना नुकसान नहीं उठाना चाहता ।

इसी कड़ी में 313 विधानसभा क्षेत्र खलीलाबाद से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी आफताब आलम और गुड्डू भैया का क्षेत्र में दौरा काफी तेज नजर आने लगा है देखा यह भी जा रहा है कि इनके द्वारा कोविड-19 का पालन भी किया जा रहा है

Advertisement

उनके जनसंपर्क की कड़ी में आफताब आलम उर्फ गुड्डू भैया अपने साथियों के साथ चुनाव आचार संहिता एवं कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए विधानसभा क्षेत्र के बसलोहिया, तेनुआ राजा, मथुरापुर, दिपतौली, कर्री, शिव शंकर पुर, बरईपार, तथा मगहर का तूफानी दौरा किया और मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट देकर आशीर्वाद देने की अपील की ।

Advertisement

इस दौरान श्री आलम ने कहा कि, गरीबों, मजदूरों, दलित वर्ग के साथ-साथ हर वर्ग के बेरोजगारों के लिए रोजगार, अस्पताल, अच्छी गुणवत्ता पूर्ण पढ़ाई की व्यवस्था  विधानसभा क्षेत्र में करूंगा ।

Advertisement

इस दौरान अनई के प्रधान अभय सिंह, रामसनेही गुप्ता प्रधान परडिया, गोलू सिंह, इंदल प्रधान सुजिया, मोहिऊद्दीन पुर के प्रधान, मोहम्मद अफजल, इरशाद अहमद प्रधान बजहरा, इम्तियाज अहमद प्रधान सुजिया, राम तिलक प्रधान वत्सी वत्सा, सनाउल्लाह सिद्धकी पूर्व जिला पंचायत सदस्य, अभय सिंह पूर्व बीडीसी सहित कई गणमान्य व्यक्ति शामिल रहे

Advertisement

Related posts

त्रिपुरा के अगरतल्ला नगर निकाय चुनावों में BJP की एकतरफा जीत, कॉंग्रेस का नहीं खुला खाता

Sayeed Pathan

राजस्थान:: बाग़ी विधायकों पर आज 10:30 पर आएगा राजस्थान हाईकोर्ट का फ़ैसला, तय होगा गहलोत सरकार का भविष्य

Sayeed Pathan

खेती-किसानी को कॉर्पोरेट के हवाले कर रही है मोदी सरकारः अजय कुमार लल्लू

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!