Advertisement
संतकबीरनगरराजनीतिविधानसभा चुनाव 2022

खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र में बेहतर शिक्षा और बेहतर इलाज के लिए अस्पतालों की होगी व्यवस्था:-आफ़ताब आलम उर्फ गुड्डू भैया

संत कबीर नगर । जैसे-जैसे मतदान का समय बेहद गरीब होता जा रहा है वैसे वैसे राजनीतिक सरगर्मियां दे बढ़ती जा रही है कोई विकास के मुद्दे पर तकदीर आजमाने उतरे हैं तो कोई धर्म और जाति को आगे करके वोट मांग रहे हैं कुछ राजनीतिक पार्टियां हैं जो धर्म के नाम पर वोट का बंटवारा करना चाहती है और कुछ पार्टियां हैं जिसके प्रत्याशी विकास का वादा करके मतदाताओं से समर्थन की अपील कर रहे हैं ।

इसी कड़ी में विधानसभा खलीलाबाद से भोजन समाज पार्टी के उम्मीदवार आफताब आलम उर्फ गुड्डू भैया विकास के मुद्दों को लेकर मैदान में है आफताब आलम अब तक लगभग 350 गांव का दौरा कर चुके हैं और मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट देने के लिए अपील कर चुके हैं और जो भी बचे हुए ग्रामसभा हैं उनमें रोज अपने समर्थकों के साथ दौड़ा कर रहे हैं, इसी कड़ी में आफताब आलम मंगलवार को सेमरियावां क्षेत्र के कर्मा खान दानोंकोइयां कोहरियावां, करही आदि गांव का दौरा किया औऱ अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की ।

Advertisement

इस दौरान श्री आलम ने मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आपके बीच ऐसे ऐसे लोग विधायक बनने का सपना देख रहे हैं जिनका दामन पाक साफ नहीं है मैं ऐसे लोगों से जानना चाहता हूं कि यह लोग ग्राम पंचायतों में जाकर गरीबों के बीच वोट कैसे मांग रहे हैं ।

आफ़ताब आलम ने आगे कहा कि आप लोगों के आशीर्वाद से मैं भारी मतों से विजई होने जा रहा हूं और जीत कर आऊंगा आपके बीच गरीबों के बीच, विकास का पथ प्रशस्त करूंगा ।

Advertisement

उन्होंने आगे कहा कि इस विधानसभा को ठेकेदार नहीं, नेता चाहिए जो गरीब मजदूर और किसानों की आवाज बने, मैं आप की आवाज बनूंगा, उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में प्रचंड बहुमत से बहन मायावती जी की सरकार बनने जा रहे हैं और मैं उनका करीबी होने के नाते विधायक ही नहीं विधायक से कैबिनेट मंत्री बन कर आपके बीच आऊंगा और विकास की गंगा बहा दूंगा ।
इन्होंने वादा किया कि हमारे जिले में इलाज के लिए बेहतर हॉस्पिटल की व्यवस्था नहीं है और शिक्षा के लिए बेहतर विद्यालय नहीं है मैं इन सब असुविधाओं से मुक्ति दिलाकर, नौजवानों के लिए रोजगार का अवसर,गरीबों के लिए बेहतर अस्पताल बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा के विद्यालय खोलने का प्रयास करूंगा।

इसके लिए विधानसभा में जाना आवश्यक है और आप सभी मतदाताओं के आशीर्वाद रूपी मत से ही विधानसभा में जा सकता हूं और आपकी आवाज और सारी सब समस्याओं के बारे में आवाज उठा सकता हूं।।
इस मौके पर पूर्व जिला उपाध्यक्ष अब्दुल अजीज फरहान खान सहित क्षेत्र के दर्जनों ग्राम प्रधान और समर्थक मौजूद रहे

Advertisement

Related posts

नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने, व दुष्कर्म के मामले में वाँछित अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एएनएम या आशा कार्यकर्ता ने किसी गर्भवती का प्रसव किसी निजी अस्‍पताल में कराया है तो उसके खिलाफ होगी आवश्‍यक कार्यवाही: सीएमओ

Sayeed Pathan

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने, कोपिया शिव के मंदिर पर आयोजित दीपोत्सव कार्यक्रम में पहुंचकर, लोगों के बीच बांटी दीवाली की खुशियां

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!