Advertisement
विधानसभा चुनाव 2022राजनीतिसंतकबीरनगर

मां के आशीर्वाद को लेकर विजय की राह पर अकेले निकले सुबोध चन्द यादव, बढ़ता गया समर्थकों का कारवां

सन्त कबीर नगर ।( खलीलाबाद ) 313 विधानसभा खलीलाबाद के आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुबोध चन्द यादव के समर्थको मे उत्साह का माहौल है, मां के आशीर्वाद के साथ चुनावी समर ने उतरे सुबोध चन्द यादव के साथ जो भीड़ देखने को मिल रही है उससे तो यही लग रहा है कि इन्हें अपार जन समर्थन मिल रहा है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के दौरे में सुबोध चन्द यादव एवं उनके समर्थक जहां भी जा रहे है वहां सैकड़ो की संख्या में कारवाँ बनता जा रहा है,  सहानुभूति के साथ लोगो का जन समर्थन प्राप्त हो रहा है । राजनैतिक पंडितो की माने तो सुबोध चन्द यादव जिस आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़ रहे है उस आप पार्टी की पहचान जहां विकासशील बेहतर नीतियो के रूप मे है ।

Advertisement

दिल्ली मे सत्तासीन AAP के राष्ट्रीय संयोजक व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शासन काल में दिल्ली सिर्फ विकास के पथ पर अग्रसर ही नही है बल्कि वहां की सुंदर सुव्यवस्था में लोग जीवन यापन कर रहे है वहां की शिक्षा व्यवस्था , स्वास्थ्य व्यवस्था इत्यादि लोगो को विकास की मुख्यधारा में जोड़ रही है ।

वही सुबोध यादव खलीलाबाद विधानसभा के सबसे बेहतर छवि के युवा उम्मीदवार हैं । सर्वांगीण विकास के वादे के साथ सपा बसपा भाजपा के विधायक विधानसभा का कितना विकास किये है कितना विश्वास को कायम किये है कितनी उम्मीदो को पूरा किये है विधानसभा खलीलाबाद की जनता देख चुकी है ।

Advertisement

ऐसे में दिनों दिन चुनाव नजदीक आता जा रहा है वहीं सुबोध यादव के समर्थकों का कारवां बढ़ता नजर आ रहा है, सहानुभूति की लहर मिलती नजर आ रही है जहां एक तरफ अपने बेटे को चुनावी रण में उतारने वाली मां स्वयं चुनाव की बागडोर संभाले हुए अपने बेटे के पक्ष में अश्रुपूरित आंखों से वोट मांगती नजर आ रही है वही लोगों का जनसमर्थन भी बढ़ता नजर आ रहा है, ग्रामीण क्षेत्रों में पूर्व सांसद स्वर्गीय भालचंद यादव के द्वारा जिला बचाओ आंदोलन तथा जिले के विकास से संबंधित किया कार्य चाहे वहविडहरघाट का पुल हो, या बस्ती से निकलकर करमैनी घाट होते हुए गोरखपुर सोनौली मार्ग पर संपर्क बनानी वाली बी यम सीटी रोड का निर्माण में मुख्य भूमिका निभाई उसको खलीलाबाद की जनता को याद करती रहती है। आज विधानसभा खलीलाबाद क्षेत्र की जनता उस कर्ज को अपने वोट के माध्यम से उनके लाल सुबोध यादव को समर्थन देकर उतारना चाहेगी ।

Advertisement

Related posts

“मिशन शक्ति अभियान” के तहत थानाध्यक्ष बेलहकला ने, चौपाल लगाकर महिलाओं को किया जागरुक

Sayeed Pathan

पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर द्वारा किया गया अपराध गोष्ठी का आयोजन

Sayeed Pathan

द्वितीय विश्व युद्ध के भूतपूर्व सैनिक विधवाओं के पेंशनरों को, दो-दो हजार रूपये के चेक से किया गया सम्मानित

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!