Advertisement
अंतरराष्ट्रीय

पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज़ शरीफ पर हमला, बेटी ने बताया इमरान की साज़िश

लंदन में पाकिस्तान के पू़र्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर हमला हुआ है। अज्ञात शख्स ने नवाज के ऑफिस के सामने उन्हें फोन फेंक कर मारा। हमले में उनका बॉडीगार्ड घायल हो गया। इस हमले के लिए नवाज की बेटी मरियम नवाज ने पाकिस्तान के मौजूदा पीएम इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) को जिम्मेदार ठहराया है।

मरियम ने ट्वीट किया कि पीटीआई के जो लोग हिंसा का सहारा लेते हैं या कानून को अपने हाथों में लेते हैं, उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए। इमरान खान को देशद्रोह के लिए पकड़ा जाना चाहिए। इनमें से किसी को भी बख्शा नहीं जाना चाहिए।

Advertisement

उन्होंने एक और ट्वीट में कहा कि इमरान खान आज जो कुछ भी कर रहे हैं, वह केवल उनके खिलाफ डोजियर और चार्जशीट में जोड़ा जाएगा। यह लिस्ट लंबी होती जा रही है। वह अपने और अपने लोगों के लिए मुसीबतों और दुखों को आमंत्रित कर रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने जो बोला, उसके लिए उन्हें भुगतान करना होगा। इंशा अल्लाह। फिर ना कहना बताया नहीं।

पाकिस्तान में आज इमरान की किस्मत का फैसला
पाकिस्तानी संसद में 3 अप्रैल यानी आज इमरान के खिलाफ जारी अविश्वास प्रस्ताव पर बहस और वोटिंग हो सकती है। हालांकि, स्पीकर इसमें कोई अड़ंगा भी लगा सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो विपक्ष सुप्रीम कोर्ट जाएगा और फिर मामला टल सकता है। इमरान सरकार भी यही चाहती है कि किसी तरह वोटिंग टल जाए, क्योंकि उन्हें करारी शिकस्त सामने नजर आ रही है। विपक्ष भी सरकार की रणनीति समझता है, लिहाजा वो वोटिंग पर ही जोर दे रहा है।

Advertisement

Related posts

भारत भगौड़ा नीरव मोदी को ब्रिटेन की अदालत से झटका, नई जमानत याचिका को किया खारिज़

Sayeed Pathan

पाकिस्तान सरकार की सिफारिश पर, राष्ट्रपति ने नेशनल असेंबली को किया भंग, 90 दिन के अंदर होंगे आम चुनाव

Sayeed Pathan

ट्रम्प के सिर पर अरबों का इनाम : जल्द शुरू होगा तीसरा भयानक युद्ध.

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!