Advertisement
संतकबीरनगर

अच्छे कप्तान की अच्छी पहल, पुलिस चौकियों और थानों पर आने जाने वाले फरियादियों के लिए, की गई गुड़ और स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था

संतकबीरनगर । पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर पुलिस के निर्देशन में जनपद के समस्त थानों की चौकियों पर गर्मी व लू के बढ़ते प्रकोप के दृष्टिगत गुड़ व ठण्डें पानी की व्यवस्था फरियादियों / पीड़ितों के लिए की गयी है जिससे किसी को कोई दिक्कत न हो ।
दिनांक 26.04.2022 को अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन, गोरखपुर अखिल कुमार पुलिस महानिरीक्षक बस्ती परिक्षेत्र, बस्ती राजेश मोदक के निर्देशन, पुलिस अधीक्षक जनपद संतकबीरनगर सोनम कुमार के मार्गदर्शन, अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के पर्यवेक्षण में सोशल पुलिसिंग को बढ़ावा देने के लिए जनपद के समस्त चौकियों पर फारियादियों एवं कर्मचारियों की सहूलियत के लिए शुद्ध एवं शीतल जल हेतु मिट्टी का घड़ा / वाटर कूलर रखने व उसके उत्तम रख रखाव के लिए सम्बंधित को निर्देशित किया गया ।

Advertisement

जनपद के अधिकांश क्षेत्रों में दूषित पानी की समस्या को देखते हुए थाना प्रभारियों को निर्देश दिए हैं कि वह अपने थानों / चौकियों पर आरओ और वाटर कूलर की व्यवस्था करें ताकि पुलिस जवानों के साथ-साथ आम लोगों को भी शुद्ध पानी मिल सकें । दूषित पानी की समस्या दूर होने से जवान भी स्वस्थ रहेंगे और बेहतर तरीके से ड्यूटी कर सकेंगे । महोदय ने निर्देश दिया कि सप्लाई टंकी एवं वाटर कूलर / मिट्टी के घड़े की समय समय पर सफाई भी की जाय इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ।

Advertisement

Related posts

संतकबीरनगर: प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम के सम्बन्ध में एक दिवसीय जागरूकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Sayeed Pathan

पाक्सो एक्ट मे वांछित अभियुक्त आकाश पुत्र अशोक को गिरफ्तार करते हुए, जनपद पुलिस ने किए ये सराहनीय कार्य

Sayeed Pathan

आधुनिक तकनीक से लैस किए गए जिले के कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर, इन 15 सूचकांकों पर करना है कार्य

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!