Advertisement
अन्यटॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आरराजनीति

क्या BJP को सत्ता से दूर करने के लिए, क्या कांग्रेस से हाथ मिला लेगी आम आदमी पार्टी ? जानें- क्या बोले संजय सिंह- पढ़िए पूरी ख़बर

दिल्ली । आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि देश की राजनीति में इस वक्त न कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जरूरत है और न पीएम नरेंद्र मोदी की जरूरत है। संजय सिंह ने कहा कि दोनों ही उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। पीएम मोदी की तरफ इशारा करते हुए संजय सिंह ने कहा कि एक को 8 साल देख लिया है, वे उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे, चाहे किसानों की बात हो या फिर दो करोड़ रोजगार पैदा करने की बात हो। बीजेपी को हराने के लिए क्या आदमी पार्टी कांग्रेस से हाथ मिला लेगी? इस पर संजय सिंह ने कहा, “अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि इस देश की जनता से हमारा गठबंधन है, हम अभी इसी पर फोकस कर रहे हैं और इसी पर काम कर रहे हैं।”

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह एबीपी न्यूज के साथ बात कर रहे थे। इस दौरान उनसे सवाल किया गया कि देश की राजनीति में इस पीएम मोदी की ज्यादा जरूरत है या फिर राहुल गांधी की। संजय सिंह ने कहा, “जो अपेक्षाएं प्रधानमंत्री जी से थीं उन्होंने उसे पूरा नहीं किया। राहुल गांधी से भी लोगों की अपेक्षा धीरे-धीरे खत्म होती जा रही है।”

Advertisement

संजय सिंह से ज्ञानवापी मामले को लेकर सवाल किया गया कि इसका हल क्या कोर्ट के जरिए निकलेगा या फिर आपसी बातचीत से इसका हल निकलेगा? इस पर आप सांसद ने कहा, “आपसी बातचीत से समाधान सबसे अच्छा विकल्प है। लेकिन समझौता नहीं हो रहा है तो कोर्ट ही माध्यम है। इसको लेकर कोई झगड़ा, लड़ाई और विवाद बाहर करना ठीक नहीं है।”

राज्यसभा सांसद से जब पूछा गया कि देश के स्तर पर आम आदमी पार्टी का दुश्मन नंबर एक कौन है- भाजपा या कांग्रेस? संजय सिंह ने इस पर कहा, “जो सत्ता में होता है, लड़ाई उसके खिलाफ ही होती है। कांग्रेस न सत्ता में है और न आने वाले दिनों में दूर-दूर तक सत्ता में आने वाली है। राजस्थान में हमारी पार्टी कांग्रेस के खिलाफ लड़ रही है।” प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव की आम आदमी पार्टी में वापसी की संभावनाओं पर उन्होंने कहा, “मैं अकेले फैसला लेने वाला व्यक्ति नहीं हूं, उसके बारे में पार्टी ही फैसला लेगी। क्या उन लोगों की वापसी की इच्छा है? यह इस पर भी निर्भर करता है।”

Advertisement

Related posts

69 हजार शिक्षक भर्ती मामला: शिक्षक अभ्यर्थियों ने नियुक्ति की मांग को लेकर, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद के आवास को घेरा

Sayeed Pathan

मेंहदावल विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांवों में नुक्कड़ सभा कर, निषाद पार्टी के उम्मीदवार अनिल त्रिपाठी ने मांगा जन समर्थन

Sayeed Pathan

चल यार अब पल्टी मार-महाराष्ट्र का राजनैतिक ड्रामा,

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!