Advertisement
संतकबीरनगर

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जुमे की नमाज को, सकुशल कराया गया सम्पन्न

संतकबीरनगर । जुमा की नमाज के अवसर पर संतकबीरनगर पुलिस द्वारा भ्रमणशील रहकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच नमाज को सकुशल सम्पन्न कराया गया ।

दिनांक 01.07.2022 को पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर  सोनम कुमार के निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के मार्गदर्शन में व समस्त क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में जनपद के समस्त प्रभारी निरीक्षक / थानाध्यक्ष / चौकी प्रभारियों द्वारा साप्ताहिक जुमे की नमाज के दृष्टिगत सुरक्षा कानून व्यवस्था बनाये रखने हेतु भ्रमणशील रहकर वहां के धर्मगुरूओं, मस्जिदों के ईमाम व मौलाना से मुलाकात कर वार्ता की गयी तथा शान्ति व सौहार्दपूर्ण तरीके से जुमे की नमाज करने की अपील किया गया, अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील करते हुए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जनपद की समस्त मस्जिदों में जुमें की नमाज को सकुशल सम्पन्न कराया गया ।

Advertisement

जनपद में असामाजिक व अराजकता फैलाने वाले तत्वों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी, यदि आपके संज्ञान में ऐसा कोई मामला आता है तो तुरंत संबंधित थाना पुलिस को अवगत कराएं जिससे कि कोई अप्रिय घटना घटित ना होने पाए । जनपद पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर सतर्क दृष्टि रखी जा रही है जो भी व्यक्ति सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट, भ्रामक व अफवाह पोस्ट करेगा उसके विरुद्ध कठोरतम विधिक कार्यवाही की जाएगी ।

Advertisement

Advertisement

Related posts

विकास खण्ड खलीलाबाद के ग्राम कर्री में हुआ ग्राम चौपाल का आयोजन, ग्रामीणों की समस्याओं का किया गया त्वरित समाधान

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर : डीएम व एसपी ने कानून एवं शांति-व्यवस्था बनाये रखने हेतु थाना कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र में किया भ्रमण

Sayeed Pathan

नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या करने जा रही महिला की, बिड़हरघाट चौकी प्रभारी ने बचाई जान

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!