Advertisement
दिल्ली एन सी आरटॉप न्यूज़

संसद परिसर में धरना, भूख हड़ताल पर बैन, धार्मिक कार्यक्रमों पर भी रोक, जयराम रमेश ने कहा- विश्‍वगुरु का नया धमाका

दिल्ली । संसद भवन में असंसदीय शब्दों को लेकर पिछले दो दिनों से जारी घमासान अभी थमा भी नहीं है कि पार्लियामेंट्री सिक्योरिटी ऑफिस के जारी किए गए लेटर जिसमें ये कहा गया है कि ‘अब संसद भवन परिसर में कोई भी सदस्य धरना, हड़ताल, भूख हड़ताल नहीं कर सकेगा। इसके अलावा संसद भवन में किसी भी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया जाएगा।’ को लेकर फिर से मामला गरम हो गया। कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश रमेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए उस आदेश की कॉपी को ट्वीट किया है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने केंद्र सरकार के इस आदेश को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मॉनसून सत्र में संसद परिसर में धरना मना है उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, Vishguru’s latest salvo — D(h)arna Mana Hai!’ संसद भवन परिसर में अब धरना प्रदर्शन पर भी रोक रहेगी। इस बारे में आदेश को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कांग्रेस ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को घेरा है। शेयर किए गए केंद्र सरकार के इस आदेश को लेकर विपक्ष नाराज है।

Advertisement

किसी भी शब्द पर प्रतिबंध नहीं लगाः ओम बिड़ला
इसके पहले लोकसभा के स्पीकर ओम बिरला ने गुरुवार को बताया कि किसी भी शब्द पर प्रतिबंध नहीं लगाया गया है। उन्होंने कहा इस मामले में विपक्ष को गलफहमी में नहीं रहना चाहिए और न ही ऐसी गलतफहमियां फैलानी चाहिए। उन्होंने कहा हमने किसी भी शब्द पर बैन नहीं लगाया है लेकिन उन शब्दों को हटा दिया है जिसको लेकर आपत्तियां थीं।

Advertisement

Related posts

बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने ग्राहकों और कर्मचारियों के लिए, कई नए उत्पाद और यूटिलिटीज किया लॉन्च

Sayeed Pathan

कोरोना संक्रमण से 7 दिन में 85 ने दम तोड़ा: ऑक्सीजन, ICU और वेंटिलेटर पर जिंदगी-मौत से जूझ रहें हैं 781 लोग

Sayeed Pathan

“आरोग्य सेतु APP” कोविड-19 से लड़ाई में जरूरी हथियार है, आने वाले वक्त में ये एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए “ई-पास” की तरह कर सकता है काम :-पीएम मोदी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!