Advertisement
उतर प्रदेशलखनऊ

यूपी के कैबिनेट मंत्री डॉ0 संजय कुमार निषाद और संतकबीरनगर के सांसद प्रवीण निषाद ने प्रधानमंत्री से की शिष्टाचार भेंट

लखनऊः उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री (मत्स्य विभाग) डॉ संजय कुमार निषाद और संतकबीरनगर के सांसद प्रवीण निषाद ने मंगलवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संसद भवन स्थित उनके कार्यालय में शिष्टाचार भेट की और संजय निषाद ने उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री मत्स्य सम्पदा योजना के तहत अनुदान राशि 300 करोड़ करने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

श्री निषाद जी कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश दिन प्रतिदिन विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना से मछुआ समाज का उत्तर प्रदेश में सामाजिक और आर्थिक विकास हो रहा है। प्रधानमंत्री की दूरगामी सोच एवं अति पिछड़े व दबे कुचले समाज के उत्थान की सोच का नतीजा है कि वह स्वयं 24 घंटे 07 दिनों केवल देशहित के बारे में सोचते और कार्य करते हैं। उत्तर प्रदेश के मछुआ समाज के कल्याण हेतु 300 करोड़ का अनुदान देकर पिछड़े समाज को विकास की मुख्यधारा में जोड़ने का कार्य कर रहे हैं, जिसके लिए हम सब प्रधानमंत्री के आभारी है।
श्री निषाद ने प्रधानमंत्री को मछुआ समाज का प्रतीक नाव स्मृति चिन्ह भेंट किया।

Advertisement

Related posts

सहारनपुर पुलिस मुठभेड़ में चार शातिर चोर गिरफ्तार, कब्जे से भारी मात्रा में बिजली के तार सहित अवैध तमांचा कारतूस बरामद

Sayeed Pathan

यूपी के इस शहर में हाथरस जैसा गैंगरेप- दुराचारियों ने दुष्कर्म के बाद की, नाबालिग की हत्या, गाँव के लोग सड़क पर उतर कर न्याय के लिए रहे हैं प्रदर्शन

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर के 443 पंचायत भवन और 450 सामुदायिक शौचालयों का, मुख्यमंत्री ने वर्चुअल कांफ्रेंसिंग से किया लोकार्पण

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!