Advertisement
संतकबीरनगर

वर्षों से चल रहे विवाद से टूटने की कगार पर था पति-पत्नी का रिश्ता, महिला थाना अध्यक्ष सरोज शर्मा और नियुक्त सदस्य रिफातुल्लाह अंसारी के प्रयास से साथ रहने को हुए राज़ी

जनपद-संतकबीरनगर । विगत कई वर्षों से चले आ रहे एक परिवार के मध्य पारिवारिक विवाद को महिला थाना के मध्यस्थता से समाप्त कराया गया, जिससे खुशी खुशी एक साथ रहने को राजी हुए ।
पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर  सोनम कुमार के निर्देशन में चलाये जा रहे साथ-साथ’ कार्यक्रम (टूटते परिवार को जोड़ने की एक पहल) कार्यक्रम के तहत आज दिनांक 25.12.2022 को परिवार परामर्श केन्द्र महिला थाना जनपद संतकबीरनगर पर प्रभारी निरीक्षक महिला थाना सरोज शर्मा एवं नियुक्त सदस्य  रिफातुल्लाह अंसारी की अध्यक्षता में 01 मामला आया, जिसमें सुलह समझौता करवाया गया ।

पूनम यादव पुत्री दयाराम यादव निवासी छपवा बसहियां, थाना बेलहरकला जनपद संतकबीरनगर व द्वितीय पक्ष दिलीप यादव पुत्र छोटे लाल यादव निवासी ग्राम बारांखाल थाना मेहदावल जनपद संतकबीरनगर के मध्य आपसी पारिवारिक विवाद के कारण इनका रिश्ता टूटने के कगार पर था, दोनों पक्षों को महिला थाना पर बुलाकर समझा-बुझाकर आपस में सुखी जीवन जीने हेतु राजी है। दोनों पक्षों में आपसी सहमति से सुलह समझौता कराया गया।

Advertisement

Related posts

संतकबीरनगर में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद पर जानलेवा हमला, हमलावरों पर मुकदमा दर्ज चार गिरफ्तार

Sayeed Pathan

मस्जिदों में नमाज़ के लिए, शिया-सुन्नी वक़्फ़ बोर्ड ने जारी की ये गाइडलाइन

Sayeed Pathan

बहला फुसलाकर व धन का प्रलोभन देकर इसाई धर्म मे परिवर्तन कराने वाले 02 अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!