Advertisement
संतकबीरनगर

संतकबीरनगर : तेज गति से जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर गैरेज में घुसा, तीन गंभीर रूप से घायल अस्पताल में भर्ती

संतकबीरनगर। ख़लीलाबाद से गोरखपुर की तरफ तेज रफ्तार से जा रही ट्रैकर ट्रक एनएच 28 पर सोनी होटल के निकट दक्षिण उल्टी दिशा में स्थित एक मोटर गैरेज में घुस गया जिसमें तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए,घायलों को इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को दोपहर लगभग 12 बजे ख़लीलाबाद से गोरखपुर की तरफ तेज गति से जा रही ट्रेलर ट्रक अनियंत्रित होकर होटल सोनी के पास उल्टी दिशा में स्थित एक मोटर गैरेज में जा घुसा जिसकी वजह से गैरेज मालिक राम शंकर सहित तीन लोग बुरी तरह घायल हो गये। उपस्थित लोगों ने आनन फानन में एम्बुलेंस का इन्तेजार न करते हुए तत्काल जिला अस्पताल पहुँचाया जहां राम शंकर की हालत गंभीर बताई जा रही है, गैरेज में कार्य कर रहे लोगो ने बताया कि हम लोग बाल बाल बच गए क्योकि हम लोग गाड़ी रिपेयरिंग का कार्य थोड़ा हटकर दूसरी तरफ कर रहे थे, जिसकी वजह से बड़ी दुर्घटना होने से बच गई,।

सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई है और दुर्घटना की वजह की जानकारी जुटाने में लगी हुई है, वैसे स्थानीय लोगों ने बताया की ट्रेलर ट्रक ख़लीलाबाद से गोरखपुर की तरफ़ तेज गति से जा रहा था जो अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार करते हुए गैरेज में घुस गया और ड्राइवर भाग निकला ।

Advertisement

मौके पर पहुँचीं कोतवाली पुलिस ने बताया कि दुर्घटना की जाँच की जा रही है, वाहन सहित ड्राइवर पर मुकदमा दर्ज करके कठोर कार्यवाही की जाएगी

Advertisement

Related posts

महीने की इस तारीख को चलेगा प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्‍व अभियान, गर्भवती की विशेषज्ञ चिकित्‍सक करेंगे जांच

Sayeed Pathan

मेंहदावल पुलिस ने दीमापार व पड़री में हुई चोरी का किया पर्दाफाश, चोरी किए गए समान व 37 ग्राम नशीला पाउण्डर के साथ 02 अभियुक्त गिरफ्तार

Sayeed Pathan

धनघटा के बाढ़ पीड़ित गॉव में बच्चों और गर्भवती/धात्री महिलाओं को बांटा गया पोषाहार- डीपीओ

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!