Advertisement
अपराधबस्तीब्रेकिंग न्यूज़

यूपी के बस्ती जनपद में ए.टी.एम.को गैस कटर से काटकर चोरों ने उड़ाए रुपए, जांच में जुटी फोरेंसिक टीम और स्थानीय पुलिस

बस्ती । जनपद के कप्तान गंज थाना क्षेत्र में एसबीआई के एटीएम को शातिर चोरों द्वारा गैस कटर से काटकर रुपये उठा ले जाने का मामला प्रकाश में आया है,।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर पंचायत कस्बे में अंडरपास के निकट एसबीआई का एटीएम लगा है,बताया जा रहा है कि कुछ लोग मंगलवार को सुबह लगभग पांच बजे गुजर रहे थे,तभी लोगों ने देखा कि एटीएम के। केबिन से धुआं निकल रहा है,धुंआ निकलते देख पुलिस को सूचना दी,
मौके पर पहुँची कप्तानगंज पुलिस ने जब एटीएम का सटर खोला तो अंदर का नज़ारा देख पुलिस के होश उड़ गए,क्योंकि चोरों ने एटीएम को गैस कटर काटकर सारे रुपये खाली कर दिये थे,यहां तक कि एटीएम का डिस्प्ले भी निकाल कर उठा ले गए थे,।

Advertisement

कप्तान गंज थाना प्रभारी सत्येंद्र कुँवर ने बताया कि घटना सुबह पांच बजे के बाद कि है,क्योंकि गश्त के समय पुलिस पांच बजे इसी रास्ते से गुजरी थी लेकिन तबतक एटीएम सही सलामत था,घटना की सूचना पुलिस ने बैंक के अधिकारियों को दे दी है,लेकिन खबर लिखे जानेतक ये जानकारी नहीं मिल पाई थी कि एटीएम मशीन में कितने रुपये थे,फिलहाल पुलिस घटना में सम्मिलित चोरों की तलाश में लग गई है,प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को बुला लिया गया है,जल्द ही घटना का पर्दाफाश करते हुए घटना में सम्मिलित लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

लेकिन पुलिस गश्त के तुरंत बाद चोरो द्वारा इतनी बड़ी घटना को अंजाम देना कहीं न कहीं पुलिस प्रसाशन के क्रिया कलाप और उसकी चुस्त दुरुस्त सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान तो खड़ा कर दिया है,अब देखना है कि इस घटना का पर्दाफाश करने में कप्तान गंज पुलिस कितनी सक्रियता दिखाती है ।

Advertisement

Related posts

दुष्कर्म::80 वर्षीय वृद्ध महिला से दुष्कर्म करने वाला 21 वर्षीय युवक गिरफ्तार

Sayeed Pathan

थाना गंगोह, सहारनपुर पुलिस द्वारा 02 शातिर नशा तस्कर गिरफ्तार, कब्जे से प्रतिबन्धित नशे की गोलियाँ व कैपसूल बरामद

Sayeed Pathan

पुलिस चौकी पर आए फरियादियों से बदसुलूकी और पिटाई के आरोपी दरोगाओं को, एसएसपी ने किया सस्पेंड/लाइन हाजीर

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!