Advertisement
संतकबीरनगर

गुंडा माफियाओं की पार्टी 2024 के लोकसभा चुनाव में हो जाएंगी समाप्त:-उप मुख्यमंत्री केशव प्रसादमौर्य

  • केंद्र सरकार के 9 वर्ष के कार्यकाल की गिनाई उपलब्धियां
  • सपा बसपा व कांग्रेस को नहीं मिल रहे 2024 के लिए प्रत्याशी
  • डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य विशाल जनसभा को किया संबोधित

संतकबीरनगर । बुधवार को जनपद के धनघटा विधानसभा क्षेत्र के दुघरा कला बाग में केंद्र सरकार के 9 वर्ष के कार्यकाल पूर्ण होने पर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उपलब्धियों को गिनाया, जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने विपक्ष पर जमकर हमला बोलते हुए, समाजवादी पार्टी को गुण्डा माफियाओं की पार्टी बताते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के बाद विपक्षी पार्टियां समाप्त हो जाएंगी।

पीएम मोदी के 9 वर्ष के कार्यकाल का गुणगान करते हुए केंद्र सरकार जन कल्याणकारी योजनाओं को गिनाते हुए आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में एक बार फिर देश के पीएम के रूप में नरेंद्र मोदी को चुनने की जनसभा में उपस्थित लोगों से अपील किया।

Advertisement

श्री मौर्य दोपहर 1:55 बजे जनसभा स्थल पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आम जनमानस का अभिवादन स्वीकार करते हुए अपना संबोधन शुरू किया जहां जनपद के पूर्व सांसद स्वर्गीय शरद त्रिपाठी को याद करते हुए उन्होंने कहा कि संत कबीर नगर जनपद को नई पहचान दिलाने में पूर्व सांसद स्वर्गीय शरद का त्रिपाठी विशेष योगदान रहा है।

Advertisement

देश व प्रदेश की जनता ने भाजपा पर 2014 और 2019 में जिस भरोसे के साथ विश्वास जताया था उस पर पीएम मोदी खरा उतरते हुए सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ हर वर्ग का विकास किया जहां ग्रामीणों में विकास की किरण पहुंचाई वहीं युवाओं को रोजगार व महिला सशक्तिकरण को लेकर हमेशा गतिशील रहे पीएम मोदी के 9 वर्ष के कार्यकाल के पश्चात आज भारत विश्व की पांचवीं अर्थव्यवस्था के रूप में मजबूती से खड़ा है, और आगामी 2024 में आप सभी के सहयोग से बीजेपी की सरकार बनी तो भारत को नंबर एक की अर्थव्यवस्था बनने से कोई नहीं रोक सकता।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि सपा गुंडा माफियाओं की पार्टी है अगर पार्टी से इन्हें निकाल दिया जाए तो पार्टी समाप्त हो जाएगी वहीं बसपा और कांग्रेस पर तंज कसते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि इन पार्टियों को अभी से प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं और यह राजनीति से समाप्त हो चुकी है। जनसभा में उपस्थित जनसमूह को आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के 350 लक्ष्य पार करने का संकल्प दिलाते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को डिप्टी सीएम जीत का मंत्र दिया,

Advertisement

इस दौरान जनपद की प्रभारी मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम,, निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद, भाजपा जिलाध्यक्ष जगदंबा लाल श्रीवास्तव, सांसद इंजीनियर प्रवीण निषाद, धनघटा विधायक गणेश चंद्र चौहान, खलीलाबाद विधायक अंकुर त्रिपाठी, मेहदावल विधायक अनिल त्रिपाठी, ब्लॉक प्रमुख अरविंद जयसवाल, बघौली ब्लाक प्रमुख राममिलन यादव बेलहर ब्लाक प्रमुख भूपेंद्र सिंह, नगर पंचायत हैसर चेयरमैन प्रतिनिधि नीलमणि सहित बीजेपी कार्यकर्ता व पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में श्रोता उपस्थित रहे ।

Advertisement

Related posts

नाथनगर ब्लॉक के ग्राम सभा ओझा पट्टी से, 12 प्रत्याशियों को पराजित कर “मीरा” बनीं प्रधान, प्रतिनिधि राहुल ने ग्राम वासियों को दी बधाई

Sayeed Pathan

महुली पुलिस ने अपहरण हुई युवती को सकुशल किया बरामद

Sayeed Pathan

कोरोना वायरस है दंत चिकित्सकों के लिए चुनौती,,क्योंकि लार से ही है कोरोना का ज्यादा खतरा

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!