Advertisement
संतकबीरनगर

चेयरमैन जगत जायसवाल ने मुहर्रम के मद्देनजर ताज़ियादारो के साथ की बैठक, समस्याओं के निदान के लिए किया ये बड़ा वादा

संतकबीरनगर । मुहर्रम त्योहार को सकुशल संपन्न करने के लिए चेयरमैन जगत जायसवाल ने एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए शनिवार को ताज़ियादारों के साथ एक बैठक किया । बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, इस बैठक का उद्देश्य मोहर्रम के पर्व को शांतिपूर्ण और सकुशल ढंग से संपन्न करने और ताज़ियादारों की समस्याओं का समाधान करने के लिए है ।

बैठक के दौरान चेयरमैन जगत जायसवाल ने ताज़ियादारों की समस्याओं को गहनता से सुना और उन्हें समझाया कि हम स्थानीय प्रशासन के सहयोग से उनके मामूली से भी छोटे-मोटे समस्याओं को भी सशक्त तरीके से समाधान करने के लिए प्रतिबद्ध है। वे ताज़ियादारों के साथ मिलकर समस्याओं का समाधान करने के लिए उन्हें आश्वासन देने के लिए तत्पर थे।

Advertisement

चेयरमैन जायसवाल ने बैठक में शामिल हुए ताज़ियादारों को आश्वासन देते हुए कहा, “मोहर्रम एक अहम पर्व है जो समाज में अमन, भाईचारा और एकजुटता का संदेश देता है। हम सभी ताज़ियादारों को आपसी समझदारी से काम करके इस पर्व को विशेष बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आपकी समस्याओं का समाधान करने के लिए हम पूरी कोशिश करेंगे और आपको इस शुभ अवसर को खुशियों से भर देंगे।”

इस बैठक के द्वारा ताज़ियादारों को जिला प्रशासन के साथ और एकजुट बनाने का एक महत्वपूर्ण संदेश दिया गया है। चेयरमैन जगत जायसवाल ने ताज़ियादारों की समस्याओं के निदान के लिए सकारात्मक कदम उठाने का वादा किया है और उन्हें आश्वासन दिया है कि उनके प्रत्याशाओं का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

Advertisement

इस मौके पर ताज़ियादारों ने चेयरमैन को उनके सहानुभूति व्यक्त रखने, उनके प्रति आभार व्यक्त किया। वे समर्थन का प्रदर्शन करते हुए बैठक के माध्यम से मोहर्रम को एक सकुशल और खुशहाल अवसर बनाने के लिए सबका साथ देने को प्रतिबद्ध हुए।

चेयरमैन जगत जायसवाल ने ताज़ियादारों के साथ हुई बैठक में एक महत्वपूर्ण घोषणा की, जिसमें उन्होंने समस्याओं के समाधान के लिए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के साथ मिलने की बात की है। उन्होंने बताया कि यदि समस्याएं बड़ी या जटिल होती हैं तो उन्हें जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के सहायता से हल करने की जरूरत होगी।

Advertisement

चेयरमैन जगत जायसवाल ने यह भी दिखाया कि वे समस्याओं के निदान के लिए सरकारी अधिकारियों के साथ तेजी से नए और नवाचारी कदम उठाने के लिए तैयार हैं। वे ताज़ियादारों से सहयोग की अपील की और उन्हें बताया कि उनके सहायक सरकारी अधिकारी उनके समस्याओं के समाधान के लिए तत्पर रहेंगे।
इस घोषणा से साफ होता है कि चेयरमैन जगत जायसवाल ने ताज़ियादारों के लिए समस्याओं का निदान करने के लिए सरकारी अधिकारियों के साथ सहयोग करने का दृढ इरादा किया है। वे जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से जुड़े रहने के लिए तैयार हैं ताकि ताज़ियादारों को शांतिपूर्ण और सकुशल मोहर्रम के अवसर को सम्पन्न कराने में मदद मिले।

बैठक में सभासद असलम अंसारी, अजीजुर्रहमान, जुल्फेकार अली भुट्ट विजय यादव, ऋषि यादव सहित विभिन्न वार्डो के सदस्य उपस्थित रहे। बैठक में भोलू उपाध्याय, लिपिक उमेश चौधरी, राधेश्याम, अब्दुल्लाह, अंकुर पाठक, गोरख, तहजियादार असलम, सुबराती अली, मो० गाजी, रफीक, समीउल्लाह, फैसल, मेराज अहमद, मो० अजुहर्रद्दीन, मोहर अली, अब्दुलर्रहमान, समी अहमद, ग्यासुद्दीन, लल्लन, मो0 नसीम, हसन रजा सहित तहजियादार उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

स्नातक युवकों के लिए “मसरूम की खेती का निःशुल्क प्रशिक्षण” 21 मार्च को, इस नम्बर पर कराएं पंजीकरण

Sayeed Pathan

खलीलाबाद ब्लॉक के ग्राम सभा अनई से नवनिर्वाचित प्रधान के प्रतिनिधि ने, समस्त मतदाताओं का जताया आभार, दी बधाई

Sayeed Pathan

साथ-साथ कार्यक्रम:: रिफातुल्लाह अंसारी की अध्यक्षता में डॉ शालिनी सिंह के द्वारा, 04 परिवारों में कराया गया सुलह समझौता

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!