Advertisement
टॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आर

सीमा हैदर के बाद एक और लड़की बनी भारत की बहु, ऑनलाइन हुई शादी, बोली-“कबूल है”

नई दिल्ली। सीमा हैदर के बाद अब एक और पाकिस्तानी लड़की भारत की बहू बन गई है। सीमा हैदर नेपाल बॉर्डर के रास्ते से भारत आई और ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन से शादी की, लेकिन इस पाकिस्तानी लड़की ने भारत में आए बिना ही भारत के लड़के से शादी कर ली है। दरअसल, पाकिस्तान की इस लड़की ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भारत के लड़के से शादी की है। वीडियो कॉलिंग पर “कबूल है” बोला है।

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान की इस लड़की का नाम अमीना है। अमीना पाकिस्तान के कराची में रहने वाली है। उसकी शादी राजस्थान के जोधपुर में स्थित अरबाज खान से हुई है। जानकारी के मुताबिक अमीना वैसे तो राजस्थान में आकर ही शादी करना चाहती थी, लेकिन उसको वीजा नहीं मिला। शादी की तारीख पहले से तय थी। ऐसे में दोनों ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शादी करने का फैसला लिया। पाकिस्तान की अमीना और राजस्थान के अरबाज खान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शादी की है।

Advertisement

इस मामले में अरबाज का कहना है कि अब उनकी पत्नी अमीना भारत के वीजा के लिए आवेदन करेगी। हमने ऑनलाइन शादी करके काजी से सर्टिफिकेट ले लिया है, जो पूरी तरीके से वैध है। अगर अमीना भारत में वैध शादी के आधार पर वीजा के लिए आवेदन करती है तो उसको भारत में आने की इजाजत दी जाएगी।

Advertisement

Related posts

दिल्ली में 24 घण्टे के अंदर मिले 660 नए मरीज,इन 09 इलाके पूरी तरह से सील

Sayeed Pathan

उद्धव ठाकरे ने ली 19वें मुख्यमंत्री पद की शपथ

Sayeed Pathan

SAHARANPUR: जिलाधिकारी की प्रेस वार्ता में मीडिया कर्मियों को सर्व की गई एक्सपायर कोल्ड्रिंक, मचा हड़कंप

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!