Advertisement
टॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आर

सीमा हैदर के बाद एक और लड़की बनी भारत की बहु, ऑनलाइन हुई शादी, बोली-“कबूल है”

नई दिल्ली। सीमा हैदर के बाद अब एक और पाकिस्तानी लड़की भारत की बहू बन गई है। सीमा हैदर नेपाल बॉर्डर के रास्ते से भारत आई और ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन से शादी की, लेकिन इस पाकिस्तानी लड़की ने भारत में आए बिना ही भारत के लड़के से शादी कर ली है। दरअसल, पाकिस्तान की इस लड़की ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भारत के लड़के से शादी की है। वीडियो कॉलिंग पर “कबूल है” बोला है।

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान की इस लड़की का नाम अमीना है। अमीना पाकिस्तान के कराची में रहने वाली है। उसकी शादी राजस्थान के जोधपुर में स्थित अरबाज खान से हुई है। जानकारी के मुताबिक अमीना वैसे तो राजस्थान में आकर ही शादी करना चाहती थी, लेकिन उसको वीजा नहीं मिला। शादी की तारीख पहले से तय थी। ऐसे में दोनों ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शादी करने का फैसला लिया। पाकिस्तान की अमीना और राजस्थान के अरबाज खान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शादी की है।

Advertisement

इस मामले में अरबाज का कहना है कि अब उनकी पत्नी अमीना भारत के वीजा के लिए आवेदन करेगी। हमने ऑनलाइन शादी करके काजी से सर्टिफिकेट ले लिया है, जो पूरी तरीके से वैध है। अगर अमीना भारत में वैध शादी के आधार पर वीजा के लिए आवेदन करती है तो उसको भारत में आने की इजाजत दी जाएगी।

Advertisement

Related posts

दीपावली गिफ्ट: पहले केंद्र ने पेट्रोल पर 5, डीजल पर 10 रुपए घटाए, फिर NDA शासित 10 राज्यों ने भी वैट में की भारी कटौती

Sayeed Pathan

यात्रियों की भीड़ नहीं कर रही सोशल डिस्टेंस नियम का पालन,रोड़वेज और जिला प्रशासन की हुई किरकिरी

Sayeed Pathan

फाँसी के फंदे पर लटकाए गए निर्भया के चारों दोषी,अंतिम इच्छा में रोते हुए मांगी माफ़ी

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!