Advertisement
संतकबीरनगर

“यातायात माह” सड़क सुरक्षा अभियान:: क्षेत्राधिकारी यातायात के नेतृत्व में कस्बा खलीलाबाद सड़कों की पटरियों से हटवाया गया अतिक्रमण, साथ ही वाहन चालकों को किया गया जागरुक

संत कबीर नगर ।  दिनांक 17.11.2023 को पुलिस अधीक्षक सन्तकबीरनगर सत्यजीत गुप्ता के मार्गदर्शन में “यातायात माह” में सड़क सुरक्षा अभियान के तहत क्षेत्राधिकारी यातायात केशवनाथ* व प्रभारी यातायात परमहंस* मय टीम द्वारा शहर में यातायात व्यवस्था को दुरुस्त रखने के उद्देश्य से सड़क के पटरियों पर अवैध अतिक्रमण को हंटाने का निरन्तर अभियान चलाया जा रहा है ।

जिसके क्रम में मेहदावल बाइपास से आशीर्वाद होटल तक पैदल गश्त करते हुए सड़क पर फैले हुए अवैध अतिक्रमण को हटवाया गया साथ ही जो वाहन सड़क पर खड़े पाए गए उनका नियमानुसार चालान किया गया । लोगों को सड़की की पटरियों पर पुनः अतिक्रमण न करने हेतु कड़ी चेतावनी भी दिया गया ।

Advertisement

साथ ही मेहदावल बाईपास पर वाहन चालकों को एकत्र कर वाहन चालकों को जागरुक करते दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करने, ट्रिपल राइडिंग न करने, निर्धारित गति में वाहन चलाने के लिए प्रेरित किया गया ।

Advertisement

बिना लाइसेंस के गाड़ी न चलाए और न ही चलाने दें।

बाइक चलाते समय हमेशा हेलमेट व कार चलाते समय सीट बेल्ट का प्रयोग करें।

Advertisement

नशे में कभी भी वाहन ना चलाएं ना किसी को चलाने दें।

यातायात नियमों का पालन कर खुद सुरक्षित रहने के साथ ही दूसरों को भी सुरक्षित रखा जा सकता है। इस दौरान उ0नि0 अजय राय, उ0नि0 भोला प्रसाद, हे0कां0 अयोध्या साहनी, हे0कां0 हरिंद्र पाण्डेय, हे0कां0 पारसनाथ आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

विधायक अंकुर राज तिवारी ने विशेष संचारी रोग नियत्रंण एवं दस्तक अभियान का, हरी झण्डी दिखा कर किया शुभारम्भ

Sayeed Pathan

निषाद पार्टी ने स्मृति दिवस के रूप में मनाया कसरवल आंदोलन,7 वर्ष पहले आंदोलन में शहीद अखिलेश निषाद को दी भावभीनी श्रद्धांजलि

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर पुलिस ने सकुशल अपहृता को बरामद कर, परिजनों को किया सुपुर्द

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!