Advertisement
उतर प्रदेशटॉप न्यूज़

बसपा के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक की, मीट प्रोसेसिंग फैक्टरी को सील करने के आदेश

मेरठ। मेरठ में (मेडा) मेरठ विकास प्राधिकरण ने पूर्व सांसद शाहिद अखलाक की हापुड़ रोड स्थित मीट फैक्टरी को सील करने के आदेश आज बुधवार को जारी कर दिए हैं। मीट प्लांट का नक्शा पावरलूम के नाम पर है। ऐसे में शमन करने के लिए 15 दिन का समय दिया गया है।

मेडा उपाध्यक्ष अभिषेक पांडेय ने बताया कि मैसर्स अल साकिब एक्सपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा भूखंड संख्या ई हापुड़ रोड कोऑपरेटिव हैंडलूम एस्टेट मेरठ पर इंटीग्रेटेड मीट प्रोसेसिंग प्लांट का संचालन किया जा रहा है। फैक्टरी का जो नक्शा दाखिल किया गया है वह प्रपोज्ड फैक्टरी शेड पर मदन मोहन टेक्सटाइल लिमिटेड एट हापुड़ रोड ऑन प्लॉट नंबर ए एट कोऑपरेटिव हैंडलूम इंडस्ट्री एस्टेट मेरठ के नाम से है। जो कि वर्तमान में क्रियाशील मीट प्रोसेसिंग प्लांट के सापेक्ष प्रस्तुत करने में असफल रहे हैं।

Advertisement

ऐसे में प्राधिकरण उपाध्यक्ष द्वारा प्रभारी अधिकारी प्रवर्तन को नियम विरुद्ध संचालित मीट फैक्टरी के संपूर्ण परिसर को सील करने के आदेश दिए हैं। साथ ही कहा गया है कि 15 दिन के भीतर नक्शा सबमिट किया जाए। ऐसा न करने पर सीलिंग की कार्रवाई कर सुनिश्चित किया जाए।

Advertisement

Related posts

यूपी- मौसम विभाग की चेतावनी,,लगातार 7 मई तक आंधी-पानी से मच सकती है तबाही

Sayeed Pathan

पत्रकारों को निगल रहा है योगी का जंगलराज: अजय कुमार लल्लू

Sayeed Pathan

थाना सदर बाजार व क्राईम ब्रान्च सहारनपुर की संयुक्त टीम ने किया, लूट की घटना का किया खुलासा, साथ ही 03 अभियुक्त को गिरफ्तार करके कब्जे से घटना में प्रयुक्त 01 स्कूटी, लूट का सामान व 01 नाजायज चाकू बरामद किया  

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!