Advertisement
टॉप न्यूज़राष्ट्रीय

विधानसभा चुनाव प्रचार दौरान AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने, पुलिस अधिकारी को दी धमकी!!

हैदराबाद। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता के अनुसार कथित तौर पर समय सीमा याद दिलाने पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता अकबरुद्दीन औवेसी ने एक पुलिस अधिकारी को सार्वजनिक रूप से धमकी दी।

हैदराबाद के चंद्रायनगुट्टा विधानसभा क्षेत्र से दोबारा चुनाव लड़ रहे एमआईएम नेता मंगलवार रात एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित कर रहे थे। मंच के पास एक पुलिस इंस्पेक्टर को देखकर उन्होंने अधिकारी से कहा कि अभी पांच मिनट बाकी हैं।

Advertisement

अकबरुद्दीन ओवैसी ने पुलिस अधिकारी से कहा, “क्या आपके पास घड़ी है या आप मेरी घड़ी चाहते हैं?” और, उनकी ओर बढ़ते हुए उन्हें वहां से चले जाने के लिए कहने लगे। माइक पर लौटने के बाद अकबरुद्दीन ओवैसी ने कुछ टिप्पणियां की।

एआईएमआईएम नेता ने कहा कि अगर वह अपने समर्थकों को संकेत देंगे तो उन्हें (अधिकारी) भागने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।(एआईएमआईएम) प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ने दोहराया कि उनके पास बोलने के लिए अभी भी पांच मिनट हैं और उन्हें कोई नहीं रोक सकता।

Advertisement

अकबरुद्दीन ने स्पष्ट रूप से 2011 में अपने प्रतिद्वंद्वियों द्वारा उनके जीवन पर किए गए प्रयास का जिक्र करते हुए कहा, “क्या आपको लगता है कि चाकुओं और गोलियों का सामना करने के बाद मैं कमजोर हो गया हूं? मुझमें अभी भी बहुत साहस है।”

अकबरुद्दीन चंद्रायनगुट्टा से लगातार छठी बार फिर से चुनाव लड़ रहे हैं। वह 2004 से विधानसभा में (एआईएमआईएम) का नेतृत्व कर रहे हैं।

Advertisement

Related posts

जानिए :भारत में बजट-इनकम टैक्स सिस्टम के जन्मदाता के बारे में

Sayeed Pathan

आधार से घर बैठे बनवा सकेंगे लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस, RTO कार्यालय के चक्कर लगाने से मिलेगा छुटकारा

Sayeed Pathan

नेज़ल वैक्सीन को भारत सरकार की मंजूरी : बूस्टर डोज के रूप में लगेगी नेजल वैक्सीन, एक्सपर्ट से जानिए क्या हैं इसके फायदे

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!