Advertisement
संतकबीरनगर

SANTKABIR NAGAR:: मशहूर यूट्यूबर मालती चौहान का फंदे से लटका मिला शव, क्षेत्र में सनसनी, पति से पूछताछ में जुटी पुलिस

संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले की मशहूर यूट्यूबर मालती चौहान का शव गुरुवार भोर उनके घर में फंदे से लटकता मिला। इसकी सूचना जैसे ही क्षेत्र में लोगो को मिली अफरा तफरी मच गई । पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि महुली थाना क्षेत्र के काली जगदीशपुर गांव निवासी मालती चौहान का शव उनके ही घर में फंदे से लटकता मिला।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस टीम ने शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया,  बताया जा रहा है कि मालती का अपने पति विष्णु चौहान से विवाद चल रहा था। ऐसे में पुलिस विष्णु चौहान को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस घटना से मालती के फैंस को तगड़ा झटका लगा है। उनके घर के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

Advertisement

पोस्टमार्टम हाउस खलीलाबाद में भी लोगों का तांता लगा हुआ है। उल्लेखनीय है कि मालती चौहान अभी कुछ दिनों पहले यूट्यूब पर वीडियो बना कर नामी यूटूबर बनने के लिए कड़ी मेहनत करती रही, कुछ ही दिनों में मालती के इतने फैन्स हो गए कि वह जिले की एक मशहूर यूट्यूबर बन गई थीं और काफी चर्चा में रहती थीं। कई बार उनके यूट्यूब को लेकर पुलिस ने कड़ाई भी बरती थी। उनकी संदिग्ध मौत को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है।

Advertisement

अब देखना है कि जनपद पुलिस इसे आत्महत्या करार देती है या हत्या,ये पोस्टमार्टम की रिपोर्ट पर निर्भर करेगा ।

 

Advertisement

Related posts

अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश विकास गोस्वामी ने जिला कारागार का निरीक्षण, बीमार बंदियों का जाना कुशलक्षेम, जेलर को दिया ये निर्देश

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर में सेवानिवृत्त 10 पुलिस कर्मियो को दी गयी भावभीनी विदाई

Sayeed Pathan

एक किलो 250 ग्राम अवैध गांजा के साथ अभियुक्त को गिरफ्तार करने सहित जनपद पुलिस ने किया ये सराहनीय कार्य

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!