Advertisement
टॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आर

दिल्ली में किसान आंदोलन:: ट्रैक्टर ट्रॉलियां रोकने के सभी इंतजाम फेल, बेरीकेड्स को तोड़ते हुए आगे बढ़े किसान

नई दिल्ली। किसानों की ट्रैक्टर ट्रोलियां दिल्ली कूच के ऐलान के चलते लगातार राजधानी की ओर बढ़ रही है। रास्ता रोकने के लिए लगाए गए बैरिकेडस को तोड़ते हुए किसान दिल्ली की ओर फर्राटा भरते हुए निकल रहे हैं।

आपको बता दें कि सोमवार को किसानों की ट्रैक्टर ट्रोलियां दिल्ली कूच के ऐलान के चलते लगातार राजधानी की ओर बढ़ रही है। हालांकि रास्ते में पुलिस और प्रशासन की ओर से किसानों की राह को रोकने के लिए अनेक बढ़ाएं खड़ी की गई है। लेकिन किसान रास्ते में लगाए गए एक बेरीकेड्स को तोड़ते हुए लगातार आगे बढ़ रहे हैं।

Advertisement

हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस द्वारा किसानों को दिल्ली जाने से रोकने को कोशिश भी की जा रही है। मगर किसानों के उत्साह के आगे पुलिस के सभी इंतजाम धरे रह गए हैं। किसान सड़क मार्ग को छोड़कर कच्चे रास्तों से निकलकर अपने मिशन को कामयाब बनाने के लिए पुलिस की नाकेबंदी को तार तार करते हुए आगे बढ़ रहे हैं। संयुक्त किसान मोर्चा एवं अन्य किसान संगठनों की ओर से किए गए दिल्ली कूच के आह्वान को विफल करने के लिए वैसे तो हरियाणा और पंजाब के शंभू एवं खनोरी समेत सभी बॉर्डर सील कर दिए गए हैं।

Advertisement

Related posts

बलात्कारियों को फाँसी की मांग-सुमित सचान के नेतृत्व में निकाला गया कैंडल मार्च

Sayeed Pathan

दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवॉल्वर से गर्लफ्रेंड को मारी गोली

Sayeed Pathan

NTPC और RRB भर्ती परीक्षा : 1.4 लाख पदों के लिए 15 दिसंबर से शुरु होगा कंप्यूटर आधारित टेस्ट, जल्द ही जारी होगा विस्तृत कार्यक्रम

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!