Advertisement
टॉप न्यूज़दिल्ली एन सी आर

दिल्ली में किसान आंदोलन:: ट्रैक्टर ट्रॉलियां रोकने के सभी इंतजाम फेल, बेरीकेड्स को तोड़ते हुए आगे बढ़े किसान

नई दिल्ली। किसानों की ट्रैक्टर ट्रोलियां दिल्ली कूच के ऐलान के चलते लगातार राजधानी की ओर बढ़ रही है। रास्ता रोकने के लिए लगाए गए बैरिकेडस को तोड़ते हुए किसान दिल्ली की ओर फर्राटा भरते हुए निकल रहे हैं।

आपको बता दें कि सोमवार को किसानों की ट्रैक्टर ट्रोलियां दिल्ली कूच के ऐलान के चलते लगातार राजधानी की ओर बढ़ रही है। हालांकि रास्ते में पुलिस और प्रशासन की ओर से किसानों की राह को रोकने के लिए अनेक बढ़ाएं खड़ी की गई है। लेकिन किसान रास्ते में लगाए गए एक बेरीकेड्स को तोड़ते हुए लगातार आगे बढ़ रहे हैं।

Advertisement

हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस द्वारा किसानों को दिल्ली जाने से रोकने को कोशिश भी की जा रही है। मगर किसानों के उत्साह के आगे पुलिस के सभी इंतजाम धरे रह गए हैं। किसान सड़क मार्ग को छोड़कर कच्चे रास्तों से निकलकर अपने मिशन को कामयाब बनाने के लिए पुलिस की नाकेबंदी को तार तार करते हुए आगे बढ़ रहे हैं। संयुक्त किसान मोर्चा एवं अन्य किसान संगठनों की ओर से किए गए दिल्ली कूच के आह्वान को विफल करने के लिए वैसे तो हरियाणा और पंजाब के शंभू एवं खनोरी समेत सभी बॉर्डर सील कर दिए गए हैं।

Advertisement

Related posts

मास्क देखकर भड़के सीएम नीतीश,कहा कोरोना से सतर्क रहें दहशत न फैलाएं,और हटाएं धारा 144

Sayeed Pathan

पूर्व DGP राजकुमार विश्वकर्मा बने मुख्य सूचना आयुक्त, मुज़फ्फरनगर के पूर्व SSP, बागपत की पूर्व DM समेत कई पत्रकार भी बनाए गए सूचना आयुक्त

Sayeed Pathan

अनलॉक-3 में भी स्कूल औऱ मेट्रो पर जारी रहेगी पाबंदी-:सूत्र

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!