Advertisement
संतकबीरनगर

सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी व प्रभारी यातायात द्वारा किया गया ट्रक ऑपरेटरों के साथ गोष्ठी

संतकबीरनगर । पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर *डॉ कौस्तुभ* के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक * संतोष कुमार सिंह* के मार्गदर्शन में *सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी* व प्रभारी यातायात * संतोष कुमार मिश्र* द्वारा राष्ट्री सड़क सुरक्षा माह के दृष्टिगत जनपद में हो रही सड़क दुर्घटनाओं के रोकथाम व जनपदीय यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ बनाये रखने हेतु जनपद के ट्रक ऑपरेटरों / मालिकों के साथ गोष्ठी किया गया ।

Advertisement

गोष्ठी के दौरान प्रभारी यातायात द्वारा ट्रक मालिको को यातायात नियमों के बारे में अवगत कराते हुए उसके पालन करने हेतु जागरूक किया गया जागरूकता के क्रम में वाहन चलाते समय हेल्मेट लगाना, शीट बेल्ट पहनना, नशे के हालात में वाहन न चलाना, वाहनों को अधिक गति से न चलाना, वाहनों पर स्वीकृत से अधिक सवारियां न बैठाने व वैध ड्राइविंग लाइसेंस लेकर ही वाहन चलाने के साथ साथ वाहनों को निर्धारित पार्किंग पर खड़ी करने हेतु जागरूक किया गया व इन नियमों के पालन करने हेतु अपने परिवार व आस-पास के लोगों को जागरूकता हेतु प्ररित करने की संकल्प भी दिलाया गया ।

Advertisement

Related posts

एसपी ने संतकबीरनगर ने मेंहदावल सर्किल के थानों के प्रभारियों व उपनिरीक्षकों के किया अर्दली रूम, अकारण विवेचनाओं को लम्बित रखने को लेकर सख्त हिदायत देते हुए विवेचनाओं का समय से निस्तारण करने का दिया निर्देश

Sayeed Pathan

संतकबीरनगर के समाजसेवियों ने 1054 क्षय रोगियों को गोद लेकर कराया क्षयमुक्‍त:-सीएमओ

Sayeed Pathan

हैसर के ग्राम कटार मिश्र से नवनिर्वाचित प्रधान आर के कन्नौजिया ने, ग्राम वासियों को आभार व्यक्त कर दी बधाई

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!