Advertisement
संतकबीरनगर

एसपी ने संतकबीरनगर ने मेंहदावल सर्किल के थानों के प्रभारियों व उपनिरीक्षकों के किया अर्दली रूम, अकारण विवेचनाओं को लम्बित रखने को लेकर सख्त हिदायत देते हुए विवेचनाओं का समय से निस्तारण करने का दिया निर्देश

संतकबीरनगर । पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर द्वारा सर्किल मेंहदावल के थानों के थाना प्रभारियों व उपनिरीक्षकों का अर्दली रुम किया गया लम्बित विवेचनाओं को जल्द निस्तारण का निर्देश भी दिया गया ।

दिनांक 01.12.2022 को पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर सोनम कुमार के द्वारा क्षेत्राधिकारी मेंहदावल  राजीव कुमार यादव व क्षेत्राधिकारी पुलिस लाइन  दीपांशी राठौर की उपस्थिति में सर्किल मेंहदावल के थाना मेंहदावल, थाना बखिरा, थाना बेलहरकला व थाना धर्मसिंहवा के थाना प्रभारियों व थानों पर नियुक्त समस्त उपनिरीक्षकगणों का रिजर्व पुलिस लाइन सभागार पर ओ0आर0 किया गया । अर्दली रुम के दौरान पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा थाने पर 06 माह से अधिक समय से लम्बित विवेचनाओं के संबंध में विस्तृत रुप से वार्ता करते हुये लम्बित होने के कारण की समीक्षा की गई एवं अकारण विवेचनाओं को लम्बित रखने को लेकर सख्त हिदायत देते हुए विवेचनाओं का समय से निस्तारण करने हेतु निर्देशित किया गया । साथ ही जनशिकायतों की सुनवाई कर तत्काल जाँच करने व विधिक निस्तारण सुनिश्चित करने तथा क्षेत्र में होने वाले अपराधों पर अंकुश लगाने हेतु भी आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये । विवेचकों को भविष्य में विवेचनाओं के प्रति लापरवाही एवं शिथिलता न बरतने हेतु चेतावनी दी गई व प्रभारी निरीक्षक को अपने अधीनस्थ नियुक्त समस्त विवेचकों के विवेचनाओं की निरंतर समीक्षा कर विवेचनाओं का समयवद्ध व गुणवत्तापूर्ण निस्तारण कराये जाने हेतु निर्देशित किया गया ।

Advertisement

Related posts

मिशन शक्ति अभियान -: जिलाधिकारी दिव्या मित्तल से आज महिलाएं एवं बच्चे करेंगे पारस्परिक संवाद 

Sayeed Pathan

महिलाओं की समस्याओं का किया गया निस्तारण, तथा मिशन शक्ति अभियान के तहत महिलाओं को किया गया जागरुक

Sayeed Pathan

विश्व रक्त दान दिवस :: रक्त दान से बड़ा कोई दान नहीं -सोनियां

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!