Advertisement
उतर प्रदेशटॉप न्यूज़

कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा में माफिया मुख्तार अंसारी के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू, पोस्टमार्टम के दौरान होगी वीडियोग्राफी

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान दम तोड़ने वाले कुख्यात माफिया मुख्तार अंसारी के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया आज सुबह शुरू हो गई। पोस्टमार्टम हाउस (स्थानीय भाषा में चीलघर) में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। बांदा के अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र कुछ देर पहले पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे।

मेडिकल बुलेटिन के अनुसार कल शाम बांदा जेल में तबीयत बिगड़ने पर मुख्तार अंसारी को मेडिकल कालेज पहुंचाया गया। इलाज के दौरान रात 8ः25 बजे उसने दम तोड़ दिया। मृत्यु की वजह दिल का दौरा पड़ना बताया गया है। पोस्टमार्टम के बाद उसका शव परिवार को सौंप दिया जाएगा।

Advertisement

बाहुबली नेता मुख्तार की मौत की सूचना पाकर बांदा पहुंचे परिवार के एक सदस्य के अनुसार गाजीपुर जिले के काली बाग में पारिवारिक कब्रिस्तान है। वहीं पर मुख्तार को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। प्रशासन का कहना है कि मुख्तार अंसारी की मौत की मजिस्ट्रीयल जांच तीन सदस्यीय टीम करेगी। दो डॉक्टरों का पैनल पोस्टमार्टम करेगा। इसकी वीडियोग्राफी की जाएगी। प्रक्रिया पूरी होने के बाद शव उनके बेटे उमर अंसारी को सौंपा जाएगा। मुख्तार का एक बेटा अब्बास अंसारी कासगंज जेल में बंद है। दूसरा बेटा उमर अंसारी मौत की सूचना के बाद रात लगभग दो बजे अपनी पत्नी के साथ बांदा पहुंचा।

 

Advertisement

Related posts

अयोध्या विजन- के तहत 134 परियोजनाओं पर चल रहे कार्यों का मुख्यमंत्री ने किया निरीक्षण

Sayeed Pathan

प्रदेश में बनने वाली सड़क की पांच साल की देनी होगी गारंटी, प्रदेश व्यापी गड्ढा मुक्त सड़क अभियान नवम्बर में,

Sayeed Pathan

रायबरेली, श्रावस्ती में पुलिस हिरासत में हत्या, नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्कार बना प्रदेश का दस्तखत: अजय कुमार लल्लू

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!