Advertisement
उतर प्रदेशटॉप न्यूज़

कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा में माफिया मुख्तार अंसारी के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू, पोस्टमार्टम के दौरान होगी वीडियोग्राफी

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान दम तोड़ने वाले कुख्यात माफिया मुख्तार अंसारी के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया आज सुबह शुरू हो गई। पोस्टमार्टम हाउस (स्थानीय भाषा में चीलघर) में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। बांदा के अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र कुछ देर पहले पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे।

मेडिकल बुलेटिन के अनुसार कल शाम बांदा जेल में तबीयत बिगड़ने पर मुख्तार अंसारी को मेडिकल कालेज पहुंचाया गया। इलाज के दौरान रात 8ः25 बजे उसने दम तोड़ दिया। मृत्यु की वजह दिल का दौरा पड़ना बताया गया है। पोस्टमार्टम के बाद उसका शव परिवार को सौंप दिया जाएगा।

Advertisement

बाहुबली नेता मुख्तार की मौत की सूचना पाकर बांदा पहुंचे परिवार के एक सदस्य के अनुसार गाजीपुर जिले के काली बाग में पारिवारिक कब्रिस्तान है। वहीं पर मुख्तार को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। प्रशासन का कहना है कि मुख्तार अंसारी की मौत की मजिस्ट्रीयल जांच तीन सदस्यीय टीम करेगी। दो डॉक्टरों का पैनल पोस्टमार्टम करेगा। इसकी वीडियोग्राफी की जाएगी। प्रक्रिया पूरी होने के बाद शव उनके बेटे उमर अंसारी को सौंपा जाएगा। मुख्तार का एक बेटा अब्बास अंसारी कासगंज जेल में बंद है। दूसरा बेटा उमर अंसारी मौत की सूचना के बाद रात लगभग दो बजे अपनी पत्नी के साथ बांदा पहुंचा।

 

Advertisement

Related posts

योगी सरकार “ITI” के इन छात्रों को देगी लैपटॉप, संस्थानों से मांगी गई लिस्ट

Sayeed Pathan

अलीगढ़::कोरोना संक्रमित युवती से “डॉक्टर ने किया दुष्कर्म” का प्रयास

Sayeed Pathan

यूपी सरकार को नहीं है आमजन की चिंता- यूपी पंचायत चुनाव लाया था दूसरी कोरोना लहर, फिर चुनावी भीड़ तीसरी लहर के लिए बनेगी जिम्मेदार,

Sayeed Pathan

एक टिप्पणी छोड़ दो

error: Content is protected !!