Advertisement
अन्यब्रेकिंग न्यूज़

पुलिस अधीक्षक ने परेड की ली सलामी, और पुलिस लाइन का किया निरीक्षण

संतकबीरनगर ।
शुक्ररवार दिनांक 06.09.2019 को रिजर्व पुलिस लाइन जनपद संतकबीरनगर परेड ग्राउंड पर पुलिस अधीक्षक जनपद संतकबीरनगर  ब्रजेश सिंह ने परेड की सलामी ली और परेड का निरीक्षण किया ।

Advertisement

इसके उपरान्त पुलिस अधीक्षक ने पुलिस लाइन का निरीक्षण किया, जिसमे क्वार्टर गार्द, शस्त्रागार, जीडी कार्यालय, कैश कार्यालय, स्टोर रुम,परिवहन शाखा, भोजनालय में भोजन की गुणवत्ता, डीसीआर का निरीक्षण किया  तथा पाई गयी कमियों को तत्काल दूर करने के लिए संबंधित को निर्देशित किया ।पुलिस लाइन की बेहतर साफ-सफाई हेतु प्रतिसार निरीक्षक को  पुलिस अधीक्षक ने निर्देशित, तथा आदेश कक्ष में सभी गार्द रजिस्टरों को चेक किया, और गार्द की सुरक्षा के सम्बन्ध में सभी गार्द कमाण्डरो को आवश्यक दिशा निर्देश दिये ।

Advertisement


तत्पश्चात पुलिस अधीक्षक नेे यू0पी0-100 गाड़ियों का गहनता से निरीक्षण किया, पीआरवी पर तैनात पुलिस कर्मियों से गाड़ियों / उपकरणों के बारे में जानकारी ली तथा पीआरवी पर तैनात सभी कर्मचारियों को अपने कर्तव्य के बारे में सजग रहने के लिए कहा, ड्यूटी के दौरान समस्त कर्मचारी बावर्दी दुरुस्त रहकर अपनी ड्यूटी कर्तव्य निष्ठा के साथ जनता से मधुर व्यवहार स्थापित करने हेतु निर्देशित किया ।

Advertisement

Related posts

लखनऊ-प्रयागराज होकर वाराणसी जाएगी बुलेट ट्रेन, 800 किमी. के हाईस्पीड एलीवेटेड ट्रैक का हवाई सर्वेक्षण शुरू

Sayeed Pathan

घाघरा नदी में नाव पलटी, चार लापता, मौके पर पहुँचे डीएम और एसपी

Sayeed Pathan

गेंहू की खड़ी फसल जलने से पीड़ित किसानों से मिले विधायक अंकुर राज तिवारी, कई गांव का निरीक्षण कर संबंधित को दिया ये निर्देश

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!