Advertisement
अन्यअपराधब्रेकिंग न्यूज़

विक्षिप्त लावारिस महिला को पीआरवी ने स्थानीय महिलाओं को किया सुपुर्द

संतकबीरनगर ।
पुलिस अधीक्षक ब्रजेश सिंह के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक असित श्रीवास्तव के पर्यवेक्षण मे जनपद संतकबीरनगर मे दिनॉक 07.09.2019 को कानून व्यवस्था, अपराध एवं अपराधियो पर नियन्त्रण हेतु चलाये गये पीआरवी आफ द डे अभियान में पीआरवी 1492 ने एक लावारिस विक्षिप्त महिला को ग्राम प्रधान व स्थानीय महिलाओ को सौपा ।

पुलिस कार्यालय के मीडिया सेल से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार शनिवार को पीआरवी 1492 को थाना धनघटा क्षेत्र के अन्तर्गत इवेन्ट संख्या 10952 से कालर ने एक लावारिश महिला के मिलने के सम्बन्ध मे सूचना दी । इस सूचना पर पीआरवी कर्मियो द्वारा तत्काल 06 मिनट में मौके पर पहुंचकर स्थानीय महिलाओ के सहयोग से पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ कि महिला विक्षिप्त है दिमागी हालत ठीक नही है पीआरवी कर्मियो द्वारा तत्काल थाना धनघटा को सूचित किया गया तथा उपस्थित ग्राम प्रधान व स्थानीय महिलाओ को महिला को सुपुर्द किया गया । पीआरवी कर्मियों की सतर्कता, सूझबूझ से घटनास्थल पर समय से स्थानीय महिलाओ के सहयोग से विक्षिप्त महिला के साथ को अप्रिय घटना घटित होने से रोका गया, जिसकी स्थानीय व्यक्तियों द्वारा सराहना की गयी ।

Advertisement

Related posts

जियो कंपनी के सर्वर से डकैती/लूटपाट करने वाले डकैत गिरोह के 10 बदमाशों को, इटावा पुलिस ने चोरी किए गए 03 करोड़ के उपकरणों सहित किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan

ऐपी के एन.मल्लिक चैरिटेबल फाउंडेशन ने लगाया निःशुल्क स्वाथ्य शिविर

Sayeed Pathan

कोठी पुलिस ने 50 लाख की मार्फीन के साथ,एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!