Advertisement
महाराष्ट्रराजनीति

राज्यमंत्री रवींद्र चव्हाण की उपस्थिति में,शिवसेना के “संजय गायकवाड़” भाजपा में हुए शामिल

प्रमोद कुमार की रिपोर्ट ।

कल्याण: – कल्याण के जाने माने उद्योगपति और शिवसेना के संजय गायकवाड़ अब भाजपा में शामिल हो गए हैं, राज्य मंत्री रवींद्र चव्हाण की उपस्थिति में,  भाजपा में सामिल होने से भाजपा की अगली पंक्ति में रहने की उम्मीद हैं, और कल्याण पूर्व में भाजपा का वजन और भी बढ़ गया है।

Advertisement

2019 का धानसभा चुनाव  नजदीक आते ही, संजय गायकवाड़ चुनाव में उतरने की तैयारी में थे । हालांकि, उन्होंने इस संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। शिवसेना के उम्मीदवार होंगे?

ऐसा सवाल कईयों के मन मे पैदा होने लगा था। लेकिन केवल शिवसेना ने नामांकन दिया, बल्कि यह राजनीतिक दलों के बीच बहुजन गठबंधन में बदल जाएगा। लेकिन अब, विधानसभा चुनाव के लिए केवल एक महीने का समय बचा है, उनकी पार्टी ने राज्य मंत्री रविंद्र चव्हाण की उपस्थिति में पार्टी में प्रवेश किया है। साथ ही, सोशल मीडिया की रिपोर्ट है कि उन्हें पूर्व कल्याण विधायक गणपत शेठ गायकवाड़ के प्रयासों से महाराष्ट्रा गवर्निंग बॉडी के निदेशक के पद के लिए चुना गया है।

Advertisement

Related posts

विधानसभा चुनाव 2022:: भाजपा राम मंदिर के नाम पर पूरे उत्तर प्रदेश में बनाना चाहती थी जीतने का माहौल, हार के डर से अयोध्या छोड़ सीएम योगी भागे गोरखपुर

Sayeed Pathan

तीन मंजिला इमारत गिरने से 10 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Sayeed Pathan

‘इंडिया’ गठबंधन की ताकत से घबराई मोदी सरकार, अधिक हमलों के लिए रहें तैयार :: खड़गे

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!