Advertisement
अन्यअपराधब्रेकिंग न्यूज़

चांदपुर मिठाई की दुकानों पर खाद्य विभाग की छापेमारी में लिए गए मिठाइयों के सेम्पल

चांदपुर । बिजनौर(रईस अहमद)
गुरुवार को एसडीएम घनश्याम वर्मा के निर्देशन में खाद्य विभाग बिजनौर की टीम में शामिल तीन अधिकारी कमलेश कुमार हितेन्द्रपाल सिंह. मोहित कुमार ने मंडी कोटला नेहरू चौक के समीप एक मिष्ठान भंडार पर छापा मारकर खाद्य अधिकारियों ने रंगीन छेने की मिठाईयों के सैम्पल लिये ।

हितेन्द्र पाल सिंह का कहना है कि मिष्ठानों पर जो रंग लगाये जाते हैं वह कैमिकल स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होते हैं,लिहाजा शासन के निर्देश पर मिठाईयों की दुकानों से रंगीन मिठाईयों के सैम्पल लेने के आदेश है ।

Advertisement

छापे की कार्यवाही के वक्त बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरविन्द्र कुमार पप्पू चैयरमैन .मनोजशर्मा नन्नी ने विरोध करते हुए जामा मस्जिद क्षेत्र की मिठाईयों की दुकानों से मिठाईयों के सैम्पल लेने की बात की . छापे के दौरान सुरक्षा की दृष्टि से सीओ राकेश कुमार श्रीवास्तव .कोतवाली प्रभारी निरीक्षक लव सिरौही पुलिस बल के साथ मौजूद थे. । इसके बाद टीम ने द्वारा थाने के चौराहे पर स्थित एक और मिष्ठान की दुकान पर छापा मारे जाने की सूचना है.जबकि तहसील के पास एक मिष्ठान का शोरूम आनन फानन में मालिक बन्द भाग निकला । खाद्य विभाग के छापे की सूचना लगते ही मंड़ी कोटला में स्थित मिठाईयों की दुकानें देखते ही देखते बन्द हो गई.

Advertisement

Related posts

दुनियां का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक टू-ह्वीलर, जानिए पूरी डिटेल

Sayeed Pathan

हाथरस जाते हुए गिरफ्तार किए गए पत्रकार के खिलाफ आतंक विरोधी कानून के तहत FIR दर्ज

Sayeed Pathan

इन राज्यों में इस वजह से लागू नहीं होगा,नागरिकता संशोधन बिल

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!