Advertisement
अन्यब्रेकिंग न्यूज़

हमेशा के लिए अलविदा कह गए, शेरे पूर्वांचल पूर्व सांसद भालचंद्र यादव

संतकबीरनगर ।

पूर्व सांसद पूर्वांचल के युवाओं, बुजुर्गों के दिलों पर राज करने के साथ ही गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले संतकबीरनगर जिले के एक मात्र शेर कहे जाने वाले भालचंद्र यादव नहीं रहे वे हमेशा के लिए हमे और आपको अलविदा कह गए  ।

Advertisement

उन्होंने दिल्ली गुडगांवा के मेदांता अस्पताल में शुक्रवार की दोपहर लगभग 2ः30 बजे अंतिम सांस ली। इस खबर को सुनते ही पूरे जिले में शोक की लहर दौड पडी है ।
बच्चे ले लेकर बुजुर्ग तक हर कोई इस खबर को सुनकर स्तब्ध रह गया। क्या सत्ता और क्या विपक्ष सभी ने उन्हें भावभीनी श्रदृधांजलि दी जा रही है ।

आप को बतादे की संतकबीरनगर जिले के भगता गावं के मूल निवासी भालचंद्र यादव काफी दिनों से बीमार चल रहे थे, बताया जाता है कि श्री यादव को लिवर इंफेक्शन था जिसकी वजह से चलते उन्हें दिल्ली गुडगांवा के वेदांता अस्पताल में वह पिछले कई दिनों से भर्ती थे। चिकित्सकों की माने तो बुधवार की सुबह से ही उनकी हालत बिगडने लगी थी गुरूवार की सुबह हालत गंभीर देख वहां के चिकित्सकों ने उन्हें वेंटीलेटर पर रख दिया। शुक्रवार की सुबह में उनकी हालत और नाजुक होने लगी। आखिरकार 2ः30 बजे उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कर दिया।

Advertisement

Related posts

पिता को साइकिल पर बिठाकर 1000 Km की यात्रा करने वाली बेटी की खुली किस्मत, वर्ल्ड साइकिलिंग के लिए होगा ट्रायल

Sayeed Pathan

“यातायात जागरुकता” “माह नवम्बर” में आज, यातायात नियमों के पालन करने के लिए “वाहन चालकों” को किया गया जागरूक

Sayeed Pathan

डॉ कफ़ील की पत्नी शबिस्ता से प्रियंका गांधी ने की फोन पर बात,पूछा कुशल क्षेम

Sayeed Pathan
error: Content is protected !!